माफिया के बेटे की खुली चिट्ठी! अली ने असद-अतीक-अशरफ की मौत के लिए CM योगी और अखिलेश को बताया जिम्मेदार

प्रयागराज, स्वर्णिम भारत न्यूज़। Umesh Pal Murder Caseउमेश पाल हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोप‍ितअसद का एनकाउंटर और अतीक अहमद के साथ भाई अशरफ की हत्‍या के मामले में आज माफ‍िया के बेटे अली ने खुली चिट्ठी ल‍िखकर सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ और अख‍िलेश य

4 1 157
Read Time5 Minute, 17 Second

प्रयागराज, स्वर्णिम भारत न्यूज़। Umesh Pal Murder Caseउमेश पाल हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोप‍ितअसद का एनकाउंटर और अतीक अहमद के साथ भाई अशरफ की हत्‍या के मामले में आज माफ‍िया के बेटे अली ने खुली चिट्ठी ल‍िखकर सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ और अख‍िलेश यादव को इसका ज‍िम्‍मेदार बताया है। अली कारोबारी अपहरण कांड में जेल में बंद है। बता दें क‍िप्रयागराज में ऐसे पर्चे जगह जगह देखे जा रहे हैं, लेकिन स्वर्णिम भारत न्यूज़ इसकी पुष्टि नहीं करता है।

चिट्ठी में मुसलमानों से भाजपा और सपा को निकाय चुनाव में वोट न देने की अपील की गई है। अली के नाम से पर्चा सामने आने पर कई तरह की चर्चा चल रही है। फिलहाल पुलिस पर्चा को लेकर जांच में जुटी है।

jagran

अली ने ल‍िखा क‍ि मेरे भाई, प‍िता और चाचा की हत्‍या के बाद अब हमको भी मारने की कोश‍िश की जा रही है। उसने कहा क‍ि मैं आप लोगों से अपील करता हूं क‍ि सभी मुसलमान भाई एक हो जाएं। अली ने कहा क‍ि मेरी वाल‍िदा (शाइस्‍ता परवीन) का भी पुल‍िस एनकाउंटर करना चाहती है। इतना इशारा आप लोगों के ल‍िए काफी है।

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार (15 अप्रैल) देर रात करीब साढ़े दस बजे के बाद गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी। हत्‍या को पुलिस के सामने अंजाम दिया गया था। इतना ही नहीं हत्‍यारों ने जिस समय गोली चलाई तो उस समय अतीक और अशरफ पुलिस के साथ चल रहे थे।

इस दौरान कुछ मीडियाकर्मी उनसे सवाल कर रहे थे। इसी दौरान हत्‍यारों ने पहले अतीक के सिर से सटाकर गोली मारी थी। इसके चंद सेकेंड बाद उसके भाई अशरफ को गोली मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुल‍िस ने तीनों हत्‍यारोप‍ितों सनी, अरुण और लवलेश को मौके से ही दबोच ल‍िया था।

Edited By: Prabhapunj Mishra

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

ओडिशा में भीषण अग्निकांड: धू-धू कर जलने लगा साड़ी का शोरूम, लाखों की संपत्ति जलकर खाक, चारों ओर मची अफरा-तफरी

संवाद सहयोगी, कटक। कटक के चौधरी बाजार में मौजूद एक साड़ी के शोरूम में शुक्रवार सुबह-सुबह भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि तीन मंजिला वाले इस शोरूम में रखी लाखों रुपये की साड़ी एवं अन्य सामग्री पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now