Bihar Accident News- उत्तर बिहार में सड़क हादसों में 7 लोगों की दर्दनाक माैत, 8 लोग घायल; दो चालकों ने भी गंवाई जान

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मुजफ्फरपुर। Muzaffarpur News Today:उत्तर बिहार के दरभंगा, समस्तीपुर, बेतिया और मोतिहारी में गुरुवार की सुबह सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई। आठ लोग घायल भी हैं। दरभंगा के केवटी में दरभंगा-जयनगर एनएच 527-बी पर दो अलग-अलग जगहों पर वैन के कुचलने से तीन लोगों क

Pawan Singh - पवन सिंह को काराकाट से किसने चुनाव लड़ने को कहा? खुद बताया सबकुछ, विरोधियों को भी दे दिया संदेश

डिजिटल डेस्क, पटना। भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) बिहार की कारकाट सीट से ताल ठोकने का मन बना चुके हैं। हाल ही में उन्होंने इस लोकसभा क्षेत्र में रोड शो किया था।

Bihar Politics- मतदान से पहले जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या, मौके पर पहुंची पुलिस की टीम; एक्शन शुरू

एएनआई, पटना। Bihar Politics News Hindi:बिहार की राजधानी पटना में बुधवार रात जेडीयू नेता सौरव कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दूसरे चरण के मतदान से पहले यह प्रशासन के लिए बहुत बड़ी घटना मानी जा रही है। गोली लगने के बाद सौरव कुमार को कंकड़बाग के उमा अस्पताल भेजा गया था जहां उनकी माौत हो गई।

Chhapra News- छपरा के पास ट्रेन में लूटपाट से हड़कंप; हथियार लेकर घुसे थे बदमाश; आनन-फानन में पहुंचे अधिकारी

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, छपरा। Chhapra News :छपरा-बलिया रेलखंड पर गौतमस्थान स्टेशन के पास मंगलवार रात एक बजे सिग्नल के पास रुकी लोकमान्य तिलक टर्मिनल-रक्सौल अंत्योदय एक्सप्रेस के जनरल कोच में घुसे तीन बदमाशों ने हथियार का भय दिखा कर दो यात्रियों से मोबाइल व 800 रुपये नकद रखे पर्स लूट लिया

Bihar Voting Time- बिहार में मतदान का समय बदला, जानें नया टाइम; इस वजह से चुनाव आयोग ने लिया फैसला

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar New Voting Time:मौसम के तेवर को देखते हुए चुनाव आयोग ने तीन चरणों के 1700 बूथों पर मतदान का समय बदल दिया है। यह परिवर्तन संबंधित लोकसभा क्षेत्र के जिला निर्वाचन अधिकारियों द्वारा राजनीतिक दलों और अन्य हितधारकों के साथ किए गए परामर्श के बाद किया गया।

Bihar Weather Today- पटना का तापमान तोड़ेगा रिकॉर्ड, बिहार के इन जिलों में भीषण लू की चेतावनी; ऑरेंज अलर्ट जारी

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। Bihar Weather News Hindi:राजधानी समेत प्रदेश में मौसम का मिजाज पूरी तरह से गर्म है। साथ ही गर्म लू के थपेड़े व तपती धरती लोगों को बेचैन कर रही है। जनजीवन बेहाल है। ऐसे में अभी राहत के कोई आसार नहीं है। पटना का पारा 40.7 डिग्री रहा।

Vande Metro Train- भागलपुर से हावड़ा के बीच चलेगी वंदे मेट्रो ट्रेन, इन स्टेशनों पर रुकेगी; टाइम टेबल जारी

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, भागलपुर। Vande Bharat Trainभागलपुर से हावड़ा के बीच वंदे मेट्रो ट्रेन चलेगी। आठ कोच वाली यह ट्रेन भागलपुर और हावड़ा से सप्ताह में छह दिन ही चलेगी। भागलपुर से बुधवार और हावड़ा से मंगलवार को नहीं चलेगी। वंदे मेट्रो के परिचालन की समय-सारिणी भी जारी कर दी गई है।

UPSC और NET की परीक्षा तिथि टकराई, अब अभ्यर्थियों ने UGC के सामने रखी ये मांग

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। UGC NET And UPSC Exam 2024 Datesयूजीसी नेट और संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) की सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा-2024 की तिथि टकरा गई हैं। दोनों परीक्षाएं 16 जून को प्रस्तावित हैं।

Tejashwi Yadav - मंगलसूत्र किसने छीना? तेजस्वी ने डिंपल यादव से मिलाया सुर, PM Modi को बहुत कुछ कह गए

राज्य ब्यूरो, पटना। Tejashwi Yadav :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा कांग्रेस पर महिलाओं के मंगलसूत्र छीनने के आरोप पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है। बुधवार को नेता प्रतिपक्ष ने मीडिया से कहा कि प्रधानमंत्री मंगलसूत्र छीनने की बात कर रहे हैं।

रेलवे का बड़ा फैसला! अब घर बैठे मिल जाएगी General और Platform Ticket, बस करना होगा ये काम

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। Railway General And Platform Ticketयात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए 'यूटीएस ऑन मोबाइल' एप (UTS On Mobile App) में यात्रा टिकट एवं प्लेटफॉर्म टिकट दोनों के लिए बाहरी सीमा जियो-फेंसिंग दूरी का प्रतिबंध तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दिया गया है। इससे अब र

Akshaya Tritiya 2024- सुकर्मा योग के संयोग में 10 मई को मनेगी अक्षय तृतीया, इन चीजों की खरीदारी करना शुभ

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। वैशाख शुक्ल पक्ष तृतीया तिथि 10 मई को अक्षय तृतीया का पर्व मनेगा। इस दिन गज केसरी, सुकर्मा योग का संयोग बना रहेगा। जो श्रद्धालुओं और खरीदारों के लिए शुभ व लाभकारी होगा।

Salman Khan House Firing- सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर्स के गांव में छापा, 5 युवक हिरासत में

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, नरकटियागंज/गौनाहा (पश्चिम चंपारण)। अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में दस दिनों के अंदर दूसरी बार मंगलवार की आधी रात को मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम गौनाहा के मसही गांव पहुंची। करीब दो घंटे में अलग-अलग घरों से पांच युवकों को पकड़कर साथ ले गई।

Aurangabad News- औरंगाबाद में आफत की आंधी, 24 घंटे से बिजली गायब; पानी के लिए भटक रहे लोग

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, औरंगाबाद। औरंगाबाद में मंगलवार शाम आई आफत की आंधी के साथ वर्षा व ओलावृष्टि ने भारी तबाही मचाई है। औरंगाबाद के कई मोहल्लों में 24 घंटे से अधिक समय से बिजली आपूर्ति बाधित है। तेज आंधी के कारण बिजली का पोल टूट गया एवं तार क्षतिग्रस्त हो गया है।

Nitish Kumar के प्रशासन ने चला दिया बुलडोजर, चुनाव के बीच इस जिले में बड़ी कार्रवाई

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बेतिया। नगर निगम की ओर से बुधवार को मोहर्रम चौक से उद्योग भवन तक सड़क व नाले से अतिक्रमण हटाया गया। नगर निगम के पदाधिकारियों की मौजूदगी में निगम के कर्मियों ने जेसीबी से सड़क व नाले को अतिक्रमण कर बनाए गए झुग्गी झोपड़ी और दुकानों को ध्वस्त कर दिया।

Bihar Land News- बंजर हो रही हजारों एकड़ जमीन, नहीं हो रहा सीपेज का निदान; किसान परेशान

संवाद सूत्र, किशनपुर (सुपौल)। प्रखंड क्षेत्र में कोसी पूर्वी तटबंध के किनारे चैनल की खोदाई नहीं होने से हजारों एकड़ जमीन बंजर बनी हुई है। चैनल के बन जाने से अंदौली, बैजनाथपुर, थरिया, थरबिटिया, रतनपुरा, फुलकाहा, खखई के लोगों की उपजाऊ जमीन सीपेज से मुक्त हो जाएगी।

Samrat Chaudhary - नड्डा के सामने परिवारवाद और विरोधियों पर चुप दिखे सम्राट चौधरी, इन लोगों को दे डाली खुली चेतावनी

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, भागलपुर।Bihar Political News In Hindi बिहार में डबल इंजन की सरकार किसी भी भ्रष्टाचारी को खुले में नहीं रहने देगी। डबल इंजन की सरकार बिहार से माफियाओं को भ्रष्टाचारियों को चुन-चुन कर जेल में डालने का काम करेगी। चाहे वह जेल भागलपुर का हो या बिहार के किसी भी जिले का।

गजब हो गया! Nitish Kumar के रोड शो में JDU नेत्री की छीनी चेन, पुलिस अधिकारियों के फूले हाथ-पांव

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, भागलपुर। चेन, मोबाइल और पर्स छीनकर दिन के उजाले में गुम होने वाले उचक्कों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रोड शो में जदयू नेत्री की चेन छीन हड़कंप मचा दिया। तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था को तार-तार करते हुए तिलकामांझी चौराहे पर जदयू नेत्री राजकुमारी देवी की गले में पड़ी दो

Wheat Price- बाजार में गेहूं का भाव ज्यादा, सरकारी क्रय में रुचि नहीं ले रहे किसान

दीनानाथ साहनी, पटना। भीषण गर्मी में गेहूं खरीद के मामले में राज्य के तमाम सरकारी क्रय केंद्र हांफ रहे हैं। खुले बाजार में गेहूं बिक्री पर किसानों को ज्यादा भाव मिल रहा है। खेत-खलिहानों से ही अनाज व्यापारी व निजी एजेंसियां गेहूं खरीद रही हैं और प्रति क्विंटल पर 2300 रुपये से लेकर 2400 रुपये तक भु

Bihar Crime - हाथ-पैर बांध पत्नी पर लात-घूंसे बरसाता रहा पति, मुंह में जबरदस्‍ती ठूंस दी दवाई; फिर ये हुआ

संवाद सहयोगी, दरभंगा। ग्रुप लोन के विवाद में पति ने हाथ-पैर बांधकर पत्नी को दो दिनों तक पीटा और जब इससे भी जी नहीं भरा तो गलाघोंट कर उसकी हत्या कर दी। घटना सोमवार शाम सोनकी थाना क्षेत्र के देकुलीचट्टी गांव में हुई है।

Bihar Politics- कितने पढ़े लिखे हैं अंशुल अविजीत? जो रविशंकर प्रसाद का करेंगे सामना; कांग्रेस नेता के हैं पुत्र

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News Today:कांग्रेस ने पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से डा. अंशुल अविजीत को प्रत्याशी बनाया है। वे इस सीट से भाजपा के दिग्गज नेता रविशंकर प्रसाद का सामना करेंगे। बता दें कि वर्तमान में रविशंकर प्रसाद ही यहां से सांसद हैं।

Manish Kashyap- आखिर क्यों कटा मनीष कश्यप का टिकट? खुद दे दिया जवाब, लोगों को बताई अंदर की एक-एक बात

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics News Hindi:बिहार में इस बार निर्दलीय उम्मीदवारों की भी खूब चर्चा हो रही है। इन नामों में पप्पू यादव, पवन सिंह, यूट्यूबर मनीष कश्यप और गुंजन सिंह का नाम सबसे आगे चल रहा है। इसी क्रम में मनीष कश्यप भी सुर्खियों में बने हुए हैं। मनीष कश्यप ने पश्चिमी चंपाऱण से चुन

KK Pathak - शिक्षा विभाग ने शिक्षकों की दे दी एक और टेंशन, स्कूल में पढ़ाने के बाद अब घर-घर जाकर करना होगा ये भी काम

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। अभिभावकों को मतदान के महत्व को समझाने और वोटिंग प्रतिशत को बढ़ाने के लिये स्कूली शिक्षक अपने पोषण क्षेत्र में घर-घर जाकर अभियान चलायेंगे। स्कूली शिक्षक अपने पोषण क्षेत्र के अभिभावकों के बीच यह बतायेंगे कि बेहतर लोकतंत्र के लिये मतदान में भाग लेना कितना आवश्य

Bihar Election 2024- पहले चरण में महिला या पुरुष? किसने किया सर्वाधिक मतदान, पढ़िए चुनाव आयोग का अंतिम आंकड़ा

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar News: पहले चरण वाले चार संसदीय क्षेत्रों में आधे से कम मतदाताओं के घर से निकलने के कारण भले ही मतदान अपेक्षा से काफी कम रहा। पर, मतदान में पुरुषों ने महिलाओं की तुलना में अधिक रुचि दिखाई है। चुना

अब NDA ने चल दी अंतिम चाल! JDU प्रत्याशी के लिए पूर्णिया पहुंचे चिराग पासवान, भावुक होकर दिलाई पिता की याद

संवाद सूत्र, हरदा (पूर्णिया)। Bihar Politics In Hindiपूर्णिया सीट पर राजद और एनडीए पूरी तरह से जोर लगा रहे हैं। यहां आज प्रचार का दौर थम जाएगा। इससे पहले एनडीए ने अंतिम चाल चल दी है। पूर्णिया केकेनगर प्रखंड अंतर्गत माता कामाख्या स्थान हाई स्कूल मैदान पर एक साथ एनडीए के कई स्टार प्रचारक पह

लोकसभा प्रत्याशी की जगह अपने-अपने नेताओं के समर्थन में लगाने लगे नारे, प्रचार के दौरान RJD सपोर्टर्स भिड़े; जमकर हुई मारपीट

संवाद सहयोगी, चिरैया (पूर्वी चंपारण)।Bihar Lok Sabha Election शिवहर लोकसभा क्षेत्र से आइएनडीआइए प्रत्याशी रीतू जायसवाल के चुनाव प्रचार के दौरान मंगलवार को दो राजद (RJD)नेताओं के समर्थक आपस में ही उलझ गए। यह विवाद नोकझोंक से बढ़कर मारपीट तक पहुंच गया। इसमें कई लोग चोटिल हुए।

Bihar Politics- हो गया कंफर्म! पटना साहिब से कांग्रेस ने मीरा कुमार के बेटे को दिया टिकट, दिलचस्प हुआ चुनाव

राज्य ब्यूरो, पटना। Anshul Avijit Patna Sahibकांग्रेस ने पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से डॉ. अंशुल अविजीत को उम्मीदवार बनाया है। वे लोकसभा की अध्यक्ष रही मीरा कुमार के पुत्र हैं। मीरा कुमार दो बार सासाराम से सांसद भी रही हैं। इस बार उन्होंने स्वेच्छया चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा पहले ही कर दी थी।

बिहार के इन स्टेशनों से नई दिल्ली, पुणे और रतलाम के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जानिए रूट और टाइमिंग

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। यात्रियों की भीड़ को देखते हुए रेलवे की ओर से कई स्पेशल ट्रेनों का परिचालन किया जा रहा है। इन ट्रेनों के परिचालन से प्रतीक्षा सूची (वेटिंग लिस्ट) में भारी कमी आने की उम्मीद है।

KK Pathak News- शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला! इतने नियोजित शिक्षकों की जाएगी नौकरी, किया था बड़ा झोल

राज्य ब्यूरो, पटना। राज्य के 370 नियोजित शिक्षकों की सेवा समाप्त होगी। इससे संबंधित आदेश जल्द जारी होंगे। इसके लिए शिक्षा विभाग की ओर से फैसला लिया गया है। ये सब वो शिक्षक हैं जिनके राज्य शिक्षक पात्रता परीक्षा (एसटीईटी) और केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (सीटीईटी) के प्रमाण पत्र जाली पाए गए हैं

बाल विवाह रोकथाम के लिए सामुदायिक बैठक आयोजित

मोतिहारी,अशोक वर्मा

पिपरा कोठी प्रखंड के दक्षिणी ढेकहा पंचायत स्थित बेला टाल मुसहर टोला में महिला एवं बाल विकास निगम समाज कल्याण विभाग यूनिसेफ के सहयोग से बाल रक्षा भारत सेव द चिल्ड्रेन द्वारा संचालित उड़ान परियोजना अंतर्गत बाल विवाह के रोकथाम एवं निषेध अभियान हेतु किशोर समूह तथा सामुदायिक

KK Pathak Action- अलर्ट हो जाएं शिक्षक! अगर ऐसी गलती की तो नहीं मिलेगी Salary; नौकरी भी जा सकती है

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, समस्तीपुर। शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के निर्देश के आलोक में निरीक्षण कार्यक्रम के तहत जिले में विद्यालयों का निरीक्षण किया जा रहा है। निरीक्षण के अनुसार, बिना सूचना अनुपस्थित रहने के मामले में 6 प्रखंड के अलग-अलग विद्यालयों से कई शिक्षक-शिक्षिका अनु

Bihar Politics- चिराग पासवान को झटका! BSP में शामिल हुए पूर्व सांसद, इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

राज्य ब्यूरो, पटना। Ex MP Arun Kumar Joins BSPलोकसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी को लेकर चिराग पासवान से अलग होने वाले पूर्व सांसद अरुण कुमार बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए हैं। अरुण कुमार के साथ ही पूर्व विधान परिषद अजय अलमस्त ने भी बसपा की सदस्यता ले ली है।

अब बिजली बिल को लेकर नहीं होगी झिकझिक- गांव में भी लगेगा स्मार्ट प्रीपेड मीटर, रीडिंग में गड़बड़ी की शिकायत खत्‍म

संवाद सहयोगी, रोहतास। विद्युत विभाग शहरी क्षेत्र के उपभोक्ताओं की तरह ग्रामीण क्षेत्रों में भी उपभोक्ताओं को स्मार्ट बनाने की तैयारी में जुट गया है। अब शहरी क्षेत्र की तरह ग्रामीण इलाकों में डिजिटल विद्युत मीटर की जगह स्मार्ट मीटर लगेगा।

Bihar Weather News- इस जिले में पारा पहुंचा 42 के पार, दिन चढ़ते ही लू के थपेड़ों ने किया परेशान

स्वर्णिम भारत न्यूज़ टीम, अरवल। जिले में इन दिनों मौसम अपना रंग दिखा रहा है। मंगलवार को जिले का अधिकतम तापमान 42 डिग्री पर पहुंच गया। सुबह से ही लोगों को मौसम के गर्म मिजाज का एहसास होने लगा था।

मलाही थाना क्षेत्र से हथियार के साथ आठ अपराधी गिरफ्तार , एसपी के निर्देश के आलोक में हुई कार्रवाई,

अपराध की योजना नाकाम

मोतिहारी, नरेंद्र झा

एसपी कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देशन में लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर मोतिहारी जिले के सभी थाना पुलिस एक्शन मोड में हैं। इसी क्रम बीते 21 अप्रैल की रात्रि को मिली गुप्त सूचना का सत्यापन करते हुए अरेराज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी

अरामदायक होगा भागलपुर-दानापुर, जनसेवा व वनांचल एक्सप्रेस का सफर, लगाए जाएंगे एलएचबी कोच

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, भागलपुर। भागलपुर-दानापुर, जनसेवा व वनांचल एक्सप्रेस का सफर पहले से अधिक सुरक्षित व आरामदायक होगा। भागलपुर जंक्शन से चलने वाली इन तीनों ट्रेनों के साथ-साथ इस रूट से गुजरने वाली एक्सप्रेस ट्रेनों से इंटीग्रल (आइसीएफ) कोच को हटाकर उसमें एलएचबी (लिंके हॉफमैन बुश) कोच

Bihar Teacher Back Date Joining- इन शिक्षकों पर एक्शन लेने से पल्ला झाड़ रहे अधिकारी, सीनियर अफसर ने दिए आदेश

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मुजफ्फरपुर। शिक्षकों की बैक डेट में ज्वाइनिंग के अलावा अन्य गड़बड़ी के मामले में कार्रवाई से अधिकारी पल्ला झाड़ रहे हैं। वैसे शिक्षकों को संरक्षण दिया जा रहा है। उच्चाधिकारी के कई आदेश के बावजूद कार्रवाई नहीं हो रही है।

Bihar Politics- अशोक चौधरी और महेश्वर हजारी की संतान आमने-सामने, इस सीट पर दिलचस्प होगा मुकाबला

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, समस्तीपुर। समस्तीपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने देर शाम अपने प्रत्याशी की घोषणा की। पार्टी ने हाल ही में कांग्रेस में शामिल नीतीश मंत्रिमंडल के सूचना जनसंपर्क मंत्री महेश्वर हजारी के पुत्र सन्नी हजारी पर अपना भरोसा जताया है।

RK Singh के कोटे से खर्च हुई सबसे कम राशि, पारस सहित इन सांसदों ने इतना किया फंड का इस्तेमाल; ये रहा ब्योरा

विकाश चन्द्र पाण्डेय, पटना। Bihar Political News In Hindiसांसदों की अनुशंसा पर केंद्रीय विद्यालयों में नामांकन की व्यवस्था कुछ वर्ष पहले निरस्त कर दी गई थी। कारण यह कि कक्षाओं में रिक्तियों की सीमित संख्या के कारण अधिसंख्य अभिभावकों की अपेक्षाएं पूरी नहीं हो पाती थीं। इससे जन-प्रतिनिधियों के प्र

KK Pathak- गुरुजी को मिला एक और नया टास्क! पढ़ाने के साथ करेंगे यह भी काम; विभाग के अधिकारी ने दिया निर्देश

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, भागलपुर। स्कूल के शिक्षक और प्रधानाचार्य हर दिन नियमित रूप से पाठ्य पंजी भरेंगे। साथ ही साथ स्कूलों में चल रही मिशन दक्ष के विशेष कक्षाओं के संचालन की पंजी को हर रोज भरकर विभाग को भेजना अनिवार्य है। इसे गंभीरता से लेंगे।

Bihar Cyber Crime - साइबर ठगी में नंबर 1 है ये जिला, बिहार में चार साल में 399 करोड़ का लगा चूना

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Cyber Fraud :बिहार में वर्ष 2020 से मार्च 2024 तक ऑनलाइन वित्तीय धोखाधड़ी (साइबर ठगी) की 70 हजार 166 शिकायतें दर्ज की गई हैं।

Bihar Cyber Crime - साइबर क्राइम में नंबर 1 है ये जिला, बिहार में चार साल में 399 करोड़ की हो गई ठगी

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Cyber Fraud :बिहार में वर्ष 2020 से मार्च 2024 तक ऑनलाइन वित्तीय धोखाधड़ी (साइबर ठगी) की 70 हजार 166 शिकायतें दर्ज की गई हैं।

ईडी के डर से भाजपा की बी टीम बनकर काम कर रहे तेजस्वी - जन सुराज

सेक्युलरिज्म और अल्पसंख्यकों के साथ धोखाधड़ी राजद की फितरत

पटना , नरेंद्र झा

धर्मनिरपेक्षता का ढिंढोरा पीटने वाले और खुद को अल्पसंख्यकों का हिमायती बताने वाले राजद और उसके नेता तेजस्वी यादव की कलई खुल गई है। लगता है ईडी और सीबीआई के डर से तेजस्वी यादव भाजपा से अंदरूनी सांठ-गांठ कर चु

Pappu Yadav - तो इसलिए पप्पू से नाराज हैं तेजस्वी यादव! खुल गया राज, RJD के पूर्व मंत्री ने बताई अंदर की बात

संवाद सूत्र, धमदाहा (पूर्णिया)।Bihar Politics In Hindi लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान को लेकर तैयारी तेज हो गई है। तमाम दल पांच सीटों पर जोरों से चुनाव प्रचार कर रहे हैं।धमदाहा खेल मैदान में राजद (RJD) के तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के चुनावी सभा में राजद के पूर्व शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर य

Bihar Politics - अचानक तेजस्वी यादव पर क्यों भड़क गए बिहार के डिप्टी सीएम? कहा- घटिया मानसिकता है, कार्रवाई तो...

डिजिटल डेस्क, पटना।Bihar Politics In Hindi बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) अचानक राजद नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर भड़क गए। दरअसल, तेजस्वी ने ईडी को भाजपा का जमाई बताया था। इसपर विजय सिन्हा नाराज हो गए।

इधर पिता के साथ नेहा शर्मा का रोड शो, उधर JDU कैंडिडेट का प्रचार करने पहुंच गए चिराग और मांझी; कहा- चुटकी बजा कर...

संवाद सूत्र, पीरपैंती (भागलपुर)।Bihar Politics In Hindi भागलपुर मेंबॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने अपने पिता और कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो किया। दूसरी ओर, एनडीए के कई बड़े नेता जदयू कैंडिडेट का प्रचार करने पहुंच गए।

Pawan Singh Road Show - दोपहर 12 बजे कराकाट पहुंचेंगे पवन सिंह, रोड शो में दिखेंगी इतनी गाड़ियां; पुलिस भी अलर्ट

संवाद सूत्र, राजपुर (रोहतास)। काराकाट लोकसभा सभा चुनाव में एनडीए और इंडी प्रत्याशी से दो दो हाथ करने आ रहे भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) द्वारा मंगलवार को आयोजित रोड शो को सफल बनाने में उनके समर्थक व क्षेत्रीय कलाकार जुटे हुए हैं।

बिहार में क्या है कांग्रेस की रणनीति? आठ प्रत्याशियों में तीन सवर्ण, समस्तीपुर सीट पर बनी रहेगी सबकी नजर

राज्य ब्यूरो, पटना।Bihar Politics In Hindi दूसरे चरण का चुनाव नजदीक है। इससे पहले कांग्रेस (Congress) ने बिहार में कुछ सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं। इस बार कांग्रेस ने कुछ सवर्ण उम्मीदवारों पर भी भरोसा जताया है।

Bihar Weather Today - फिर बिगड़ने वाला है बिहार का मौसम, इन जिलों में बारिश का अनुमान; कुछ जगहों पर दिखेगा लू का असर

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना।Bihar Weather News Today बीते छह दिनों से पटना समेत प्रदेश में पछुआ हवा की रफ्तार कम होने के साथ मौसम में बदलाव आया है। सोमवार को पटना व आसपास इलाकों में दिन भर बादलों की आवाजाही बने होने के कारण तापमान पर इसका प्रभाव पड़ा है।

Bihar Weather Today - फिर बिगड़ने वाला है बिहार का मौसम, इन जिलों में बारिश का अनुमान; कुछ जगहों दिखेगा लू का असर

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना।Bihar Weather News Today बीते छह दिनों से पटना समेत प्रदेश में पछुआ हवा की रफ्तार कम होने के साथ मौसम में बदलाव आया है। सोमवार को पटना व आसपास इलाकों में दिन भर बादलों की आवाजाही बने होने के कारण तापमान पर इसका प्रभाव पड़ा है।

Subscribe US Now