Vacancy 2023- UP में सरकारी नौकरियों की बाढ़, 81,100 रुपये तक मिलेगा वेतन

UPSSSC VDO Recruitment 2023: उत्तर प्रदेश में बंपर पदों पर सरकारी वैकेंसी निकली है. अगर आप भी गवर्नमेंट जॉब की तैयारी कर रहे हैं तो आपके पास ग्राम पंचायत अधिकारी बनने का सुनहरा अवसर है. बता दें कि उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन कमीशन न

4 1 79
Read Time5 Minute, 17 Second

UPSSSC VDO Recruitment 2023: उत्तर प्रदेश में बंपर पदों पर सरकारी वैकेंसी निकली है. अगर आप भी गवर्नमेंट जॉब की तैयारी कर रहे हैं तो आपके पास ग्राम पंचायत अधिकारी बनने का सुनहरा अवसर है. बता दें कि उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन कमीशन ने हाल ही में एक नोटिस रिलीज किया है. इसके मुताबिक यूपीएसएसएससी ने विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर (Village Development Officer) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं.

इसके लिए योग्य अभ्यर्थियों के आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक कैंडिडेट्स इन पदों के लिए 23 मई से एप्लीकेशन लिंक एक्टिव होते ही फॉर्म भर सकेंगे. अभ्यर्थी विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर पदों पर भर्ती से संबंधित डिटेल जानकारी पाने के लिए यूपीएसएसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर विजिट करें.

महत्वपूर्ण तारीखें इन पदों के लिए आवेदन अभी शुरू नहीं हुए हैं. इस भर्ती के लिए एप्लीकेशन लिंक 23 मई 2023 से एक्टिव होने के बाद कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं. यूपीएसएससी वीडीओ पद के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट है 12 जून 2023. कैंडिडेट्स आखिरी तारीख से पहले ही आवेदन फॉर्म भर दें. आवेदन पूरा तब माना जाएगा जब कैंडिडेट्स एप्लीकेशन फीस भी भर देंगे.

इस तारीख तक कर सकेंगे करेक्शन कैंडिडेट्स अपने फॉर्म में हुई गलियों में सुधार कर सकेंगे. इसके लिए एप्लीकेशन करेक्शन विंडो 12 जून 2023 को ओपन कर दी जाएगी. वहीं, 19 जून 2023 तक अभ्यर्थी अपने आवेदनों में सुधार कर सकेंगे.

योग्यता और आयु सीमा विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले अभ्यर्थी वैकेंसी से संबंधित पूरी डिटेल्स ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिस में चेक कर सकते हैं.

जानें कितनी मिलेगी सैलरी विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर पदों पर चयनित होने वाले कैंडिडेट्स को सैलरी के तौर पर हर महीने 25,500 से लेकर 81,100 रुपये दिए जाएंगे.

भर्ती नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

रामनवमी पर आज रामलला का होगा सूर्य तिलक

News Flash 17 अप्रैल 2024

रामनवमी पर आज रामलला का होगा 'सूर्य तिलक'

Subscribe US Now