तो क्या T20 World Cup से कट सकता है Virat Kohli का पत्ता? पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कही दिलचस्प बात

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने विराट कोहली को लेकर एक अजीबोगरीब बयान दे दिया है। पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि अभी इस बात को तय करना जल्दबाजी होगी कि विराट कोहली को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम का हिस्सा बना

4 1 37
Read Time5 Minute, 17 Second

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने विराट कोहली को लेकर एक अजीबोगरीब बयान दे दिया है। पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि अभी इस बात को तय करना जल्दबाजी होगी कि विराट कोहली को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम का हिस्सा बनाना चाहिए।

फॉर्म तय करेगी विराट की जगह: गावस्कर

सुनील गावस्कर ने आगे कहा कि अगले साल टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल खेला जाएगा। इस लीग में और उस वक्त विराट कोहली की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए यह तय करना चाहिए कि उनकी जगह टी20 वर्ल्ड कप में बनती है या नहीं। मौजूदा समय में इस मामले पर बातचीत करने की कोई जरुरत नहीं है।

गावस्कर ने आगे कहा,"अगर आप मुझसे पूछें कि क्या इस साल जून महीने में होने वाली टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में विराट कोहली की जगह बनती है तो मैं कहूंगा हां! उनकी जगह टीम में बनती है।

इस समय शानदार फॉर्म मे हैं विराट

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के बाद कई लोगों ने इस बात की चर्चा शुरू कर दी थी कि विराट कोहली और रोहित शर्मा को अगले टी20 वर्ल्ड कप से बाहर किया जा सकता है। हालांकि आईपीएल 2023 में विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की।

Edited By: Piyush Kumar

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

आतिशी, सुनीता केजरीवाल और सौरभ भारद्वाज... दिल्ली के संभावित CM चेहरों में सबसे ज्यादा चर्चा में कौन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now