WTC Final जीतने के लिए Ravi Shastri ने टीम इंडिया को बताई मास्टर ट्रिक, रोहित ब्रिगेड को करनाहोगाबसयेकाम

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क।WTC Final 2023 Ravi Shastri Gives Advice To Roh

4 1 42
Read Time5 Minute, 17 Second

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क।WTC Final 2023 Ravi Shastri Gives Advice To Rohit Sharma विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच का आगाज 7 जून से इंग्लैंड के द ओवल मैदान पर खेला जाएगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस टूर्नामेंट को जीतने के लिए जबरदस्त जंग देखने को मिलेगी।

इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम का एक बेच इंग्लैंड पहुंच चुका है, जबकि बाकी खिलाड़ी आईपीएल 2023 फाइनल मैच के बाद जाएंगे। इस बीच भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने रोहित शर्मा को WTC Finalजीतने के लिए खास राय दी है। उन्होंने इस दौरान कहा कि टीम इंडिया का कॉम्बिनेशन उनकी सबसे बड़ी मदद करता हुआ नजर आएगा।

WTC Final 2023 से पहले Ravi Shastri ने रोहित ब्रिगेड को दी खास राय

दरअसल, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final 2023) से पहले भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने रोहित शर्मा को खास सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि भारत ने पिछली बार इंग्लैंड में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था , क्योंकि उस दौरान टीम के पास जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज थे। ऑलराउंडर के तौर पर शार्दुल ठाकुर इंग्लैंड के मैदान के लिए बेस्ट थे।

शास्त्री ने इसके साथ ही कहा,

''इस बार रोहित शर्मा के पास गेम को बेहतर तरीके से कंट्रोल करने का खास मौका है। इंग्लैंड में कभी-कभी आपको गेम को स्लो करने की जरूरत पड़ेगी, क्योंकि वहां अचानक ही मौसम बदल जाता है,लेकिन इस बार टीम के पास घातक गेंदबाज है। अगर इसके बावजूद भी अगर तेज गेंदबाज शानदार परफॉर्म नहीं कर सके, तो इसका मतलब ये ही है कि उनकी फॉर्म खराब है या फिर उनकी उम्र बढ़ गई है। ऐसे में आपकोदो स्पिनरों के साथ उतरना चाहिए क्योंकि अश्विन और जडेजा दोनों उम्दा स्पिनर हैं''

WTC Final 2023 जीतने वाली टीम को मिलेंगे 13.23 करोड़ रुपये, रनर अप टीम भी हो जाएगी मालामाल

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारतीय टीम-

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, इशान किशन, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट।

Edited By: Priyanka Joshi

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

सबसे बड़े लोकतंत्र का उत्सव कल से शुरू, पहले चरण में 21 राज्य की 102 सीटों पर दांव

Lok Sabha Election 2024: आखिर वह घड़ी आ ही गई जब लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग शुरू होगी. शुक्रवार को इस बार के लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान होना है. पहले चरण में 21 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 102 संसदीय सीटों पर मतदान होगा. इसके अलावा पह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now