CSK vs GT- हार्दिक फाइनल में रहना सावधान! CSK का अकेला बैटर कर सकता है GT का काम तमाम, आंकड़े दे रहे हैं गवाही

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। GT vs CSK IPL 2023 Final Ruturaj Gaikwad: स्टेज सज चुका है। अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम एक और ऐतिहासिक रात का गवाह बनने को तैयार है। आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत ग

4 1 37
Read Time5 Minute, 17 Second

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। GT vs CSK IPL 2023 Final Ruturaj Gaikwad: स्टेज सज चुका है। अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम एक और ऐतिहासिक रात का गवाह बनने को तैयार है। आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत गुजरात टाइटंस के साथ होनी है। खिताबी मैच में अगर सीएसके बाजी मारने में सफल रही, तो माही की येलो आर्मी मुंबई इंडियंस के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेगी। वहीं, गुजरात भी अपने होम ग्राउंड पर टाइटल डिफेंड करने उतरेगी। हालांकि, गुजरात की राह में सीएसके के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ सबसे बड़ा रोड़ा साबित हो सकते हैं। कैसे और क्यों वो आइए आपको समझाते हैं।

रुतुराज से बचकर रहना हार्दिक

रुतुराज गायकवाड़ को गुजरात टाइटंस का बॉलिंग अटैक बेहद रास आता है। आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज ने अब तक खेले 15 मैचों में 564 रन ठोके हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 146 का रहा है, जबकि वह चार अर्धशतक भी जमा चुके हैं। वहीं, गुजरात के खिलाफ भी रुतुराज का रिकॉर्ड बेमिसाल रहा है। हार्दिक के गेंदबाजों पर रुतुराज जमकर बरसे हैं और उन्होंने डिफेंडिंग चैंपियन के खिलाफ अब तक खेले 4 मैचों में 278 रन कूटे हैं।

पहले क्वालिफायर में चला था ओपनर का बल्ला

रुतुराज गायकवाड़ का बल्ला आईपीएल 2023 के पहले क्वालिफायर में गुजरात टाइटंस के खिलाफ खूब चला था। रुतुराज ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 44 गेंदों पर 60 रन की आतिशी पारी खेली थी, जिसके दम पर चेन्नई सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में सफल रही थी।

अहमदाबाद में भी मचाया था रुतुराज ने हल्ला

गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इसी मैदान पर दोनों टीमें इस साल एकबार पहले भी भिड़ चुकी हैं, जहां रुतुराज ने बल्ले से जमकर गदर काटा था। टूर्नामेंट के पहले ही मैच में रुतुराज ने महज 50 गेंदों पर 92 रन की तूफानी पारी खेली थी। 184 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए सीएसके के ओपनर ने 4 चौके और 9 गगनचुंबी छक्के भी जमाए थे।

Edited By: Shubham Mishra

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

वोटिंग से पहले छत्तीसगढ़ में बड़ी मुठभेड़, पुलिस ने 18 नक्सलियों को मार गिराया

Kanker Encounter: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के छोटे बेठिया थाना क्षेत्र के माड़ इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में दस से ज्यादा नक्सलियों के मारे जाने की खबर है जबकि तीन जवान घायल हुए हैं. जवानों की एक टीम नक्सल

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now