WTC Final 2023- सोशल मीडिया पर लाइव आए mohammad Kaif, ऑस्ट्रेलिया टीम को बताया डरपोक, rahane की तारीफ में बोले

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क।विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों पर पूरी तरह से हावी नजर आए। ऐसे में भारत के ओपनर्स, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, रवींद्र जडेजा का विकेट जाने के बाद अजिंक्य रहाणे और

4 1 44
Read Time5 Minute, 17 Second

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क।विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों पर पूरी तरह से हावी नजर आए। ऐसे में भारत के ओपनर्स, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, रवींद्र जडेजा का विकेट जाने के बाद अजिंक्य रहाणे और रहाणे के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी थी, लेकिन तीसरे दिन का खेल शुरू होते ही भारत ने केएस भारत का विकेट खो दिया।

दो भारतीय खिलाड़ियों ने जड़ा अर्धशतक-

ऐसे में तीसरे दिन ओवल के मैदान पर भारत की ओर से दो खिलाड़ियों ने अर्धशतक लगाए। पहले अजिंक्य रहाणे और अब शार्दुल ठाकुर ने भारत के लिए अर्धशतक जड़ा। दोनों ने मिलकर भारत के सिर पर मंडरा रहे फॉलो ऑन के खतरे को टाला। इसके बाद टीम ने रहाणे का विकेट खो दिया।

इंस्टाग्राम पर बोले कैफ-

इसके साथ ही यह शार्दुल का टेस्ट मैच में कुल चौथा और ओवल के मैदान पर तीसरा अर्धशतक है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया की टीम विकेट लेने के लिए परेशान थी। इस दौरान भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने इंस्टाग्राम पर लाइव होकर ऑस्ट्रेलिया को संदेश दिया। कैफ ने कंगारू टीम को डरपोक बताते हुए कहा कि भारत के हाथ से अभी मैच नहीं निकला है।

डरपोक है ऑस्ट्रेलिया-

कैफ ने कहा कि भारतीय टीम वापसी करना जानती है। उन्होंने कहा कि वह नहीं मानते कि टीम के हाथ से मैच निकल गया है। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया डरपोक टीम है। उन्होंने इसके बाद बताया कि उन्होंने आगे बताया कि वह टीम को डरपोक इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि रहाणे ने लॉन्ग ऑफ, डीप प्वाइंट, डीप कवर, स्कवायर लेग फील्ड खोल दी। और कंगारू टीम रहाणे और शार्दुल की पार्टनरशिप से जल्दी डर गई।

दबाव में दिखें कप्तान कमिंस-

कैफ ने आगे कहा कि जब कप्तान कमिंस ने अंतिम ओवर डाला तो उन्होंने पैर से गेंद को मारा, जो नो बॉल हुई, जिससे वह थोड़े दबाव में दिख रहे थे। उन्होंने कहा कि इंगलैंड मैंने काफी क्रिकेट खेला है और वहां स्टेडियम में मौजूद लोग अहम भूमिका निभाते हैं।

Edited By: Geetika Sharma

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

अक्षय से सगाई टूटने के बाद सुसाइड की अफवाहों पर सालों बाद रवीना ने तोड़ी चुप्पी

Raveena Tandon On Her Suicide Rumour: 90 के दशक में रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने कई हिट फिल्मों में एक साथ काम किया. उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. दोनों की जोड़ी इतनी हिट रही कि दोनों का नाम तक साथ में जुड़ने लगा था. इतना ही नहीं, दोनों की

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now