IND vs AUS- Mohammed Siraj की घातक बाउंसर पर घायल हुआ ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर, बैटर को दिन में दिख गए तारे

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के तीसरे दिन सिराज की बाउंसर का कहर देखने को मिला था। चौथे दिन भी यह जारी रहा। सिराज ने ग्रीन को अपनी बाउंसर से लगातार परेशान किया। यही नहीं एक गेंद उनके

4 1 40
Read Time5 Minute, 17 Second

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के तीसरे दिन सिराज की बाउंसर का कहर देखने को मिला था। चौथे दिन भी यह जारी रहा। सिराज ने ग्रीन को अपनी बाउंसर से लगातार परेशान किया। यही नहीं एक गेंद उनके दाये कंधे पर जाकर लगी और वह दर्द से कराह उठे। फिजियो को मैदान पर आना पड़ा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंग्लैंड के द ओवल में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल का मुकाबला खेला जा रहा है। तीसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने शॉट पिच गेंद से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था। चौथे दिन भी यह जारी रहा। सिराज ने बाउंसर से कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को परेशान किया।

कैमरून के कंधे पर लगी बाउंसर

चौथे दिन 60वें ओवर की चौथी गेंद पर सिराज ने कैमरून ग्रीन को अपनी बाउंसर से घायल कर दिया। सिराज ने चौथी गेंद तीखा बाउंसर मारा, जिसके लिए ग्रीन तैयार नहीं थे। गेंद को ग्रीन ने उछलकर चाहा। गेंद ऑफ स्टम्प की लाइन पर थी। ग्रीन के उछलने के कारण गेंद उसके कंधे पर लगी। इससे वह दर्द से कराह उठे। थोड़ी देर मैच रोकना पड़ा और फिजियो को मैदान पर आना पड़ा।

जडेजा ने भेजा पवेलियन

बता दें कि द ओवल की पिच पर तेज गेंदबाजों को अतिरिक्त उछाल मिल रही है। ग्रीन कभी इतनी छोटी रह जा रही है कि बल्लेबाज चकमा खा जा रहे हैं। सिराज की गेंद को भी अतिरिक्त उछाल मिला, जिससे ग्रीन चकमा खा गए। सिराज ने बैक ऑफ लेंथ से आगे की गेंद की थी। अतिरिक्त उछाल मिला और ग्रीन के कंधे पर जा लगी। हालांकि इसके बाद जडेजा ने एक बेहतरीन डिलीवरी से ग्रीन को बोल्ड कर उनकी पारी समाप्त की।

Edited By: Umesh Kumar

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

राजस्थान में नाबालिग के साथ जबरन दुष्कर्म और मतांतरण का आरोप, परिवार ने आत्महत्या करने की चेतावनी दी

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के अलवर जिले में एक 17 साल की नाबालिग दलित लड़की का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने और फिर मतांतरण करवाने का मामला सामने आया है। मतांतरण करवाकर नाबालिग का मुस्लिम युवक के साथ निकाह करवाने की शिकायत

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now