पत्थर है ये Smartphone! पानी में डुबाओ या ऊंचाई से गिराओ, नहीं होता है खराब

Nokia XR20 5G Rugged Phone: कुछ समय पहले ही नोकिया (Nokia) ने अपने रग्ड डिवाइसेस की लिस्ट में एक धाकड़ स्मार्टफोन को शामिल किया है जो मजबूती के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ सकता है. ये स्मार्टफोन है Nokia XR20 इंडस्ट्रियल एडीशन जो इतना मजबूत है कि आप

4 1 56
Read Time5 Minute, 17 Second

Nokia XR20 5G Rugged Phone: कुछ समय पहले ही नोकिया (Nokia) ने अपने रग्ड डिवाइसेस की लिस्ट में एक धाकड़ स्मार्टफोन को शामिल किया है जो मजबूती के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ सकता है. ये स्मार्टफोन है Nokia XR20 इंडस्ट्रियल एडीशन जो इतना मजबूत है कि आप इसके बारे में अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. ये स्मार्टफोन Nokia XR20 रग्ड स्मार्टफोन का एक इनहैंस्ड वर्जन है. एडवेंचर पर जाने के शौकीनों के लिए ये एक दमदार स्मार्टफोन है जिसकी मजबूती जोरदार है. स्मार्टफोन में बेहतरीन फीचर्स हैं जो इसे सबसे यूनीक बनाते हैं.

Nokia का Rugged Smartphone

नया नोकिया स्मार्टफोन भी एचएमडी ग्लोबल द्वारा निर्मित है और यह सुनिश्चित करने के लिए डिजाइन की गई कई टॉप फीचर्स से लैस है कि यह एक फुल रग्ड स्मार्टफोन की आवश्यकताओं को पूरा करता है. फोन कई रेलिवेंट सर्टिफिकेशन्स जैसे ATEX, IECEx, NEC500 और UL सर्टिफिकेशन के साथ आता है.

हर परिस्थिति में करेगा काम

सर्टिफिकेशन केवल बाहरी या एलिमेंट्स के तहत स्मार्टफोन की उपयोगिता का संकेत नहीं है, यह यह भी दर्शाता है कि इसका उपयोग उन स्थानों पर किया जा सकता है जहां ज्वलनशील दहनशील रसायनों का उपयोग किया जाता है और विस्फोट संभव है. निर्माण स्थलों पर काम करने वालों के अलावा, स्मार्टफोन दूरस्थ तेल ड्रिलिंग प्लेटफॉर्म, रासायनिक प्रसंस्करण कारखाने, धूल भरी खदान, या किसी अन्य खतरनाक क्षेत्र में काम करने वाले व्यक्तियों द्वारा उपयोग के लिए उपयुक्त है. कार्यकर्ता अपने XR20 उपकरणों पर Nokia Team Comms या Group Communications जैसे ऐप्स के साथ पुश-टू-टॉक और वीडियो का उपयोग करके संवाद कर सकते हैं.

Nokia XR20 5G का वजन 248 g है, इसमें Single SIM (Nano-SIM) इस्तेमाल किया जा सकता है. स्मार्टफोन को IP68 डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग मिली है. स्मार्टफोन में IPS LCD डिस्प्ले है जिसकी ब्राइटनेस 550 nits है, डिस्प्ले का साइज 6.67 inches का है. स्मार्टफोन में Qualcomm SM4350 Snapdragon 480 5G (8 nm) प्रोसेसर है. इसका मेन कैमरा 48 MP और अल्ट्रावाइड कैमरा 13 MP का है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Kolkata News: कोलकाता हवाई अड्डे पर CISF के जवान ने खुद को सर्विस राइफल से मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

पीटीआई, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में कोलकाता हवाई अड्डे पर तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक जवान ने बृहस्पतिवार को कथित तौर पर खुद को गोली मार ली और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। भारतीय ह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now