Gujarat- सोमनाथ के कांग्रेस विधायक को छह महीने की कैद, 12 साल पुराने मामले में हुई सजा

Congress MLA Imprisonment: गुजरात के जूनागढ़ (Junagadh) की एक अदालत ने कांग्रेस विधायक विमल चुडासमा (Vimal Chudasama) और तीन अन्य को 12 साल पुराने एक मामले में छह माह की कैद की सजा सुनाई है। न्यायिक

4 1 293
Read Time5 Minute, 17 Second

Congress MLA Imprisonment: गुजरात के जूनागढ़ (Junagadh) की एक अदालत ने कांग्रेस विधायक विमल चुडासमा (Vimal Chudasama) और तीन अन्य को 12 साल पुराने एक मामले में छह माह की कैद की सजा सुनाई है। न्यायिक मजिस्ट्रेट (प्रथम श्रेणी) स्नेहल शुक्ला (Snehal Shukla) की अदालत ने सोमनाथ से कांग्रेस विधायक विमल चुडासमा और तीन अन्य को मंगलवार को छह महीने के साधारण कारावास की सजा सुनाई।

अदालत ने सत्र अदालत में सजा के खिलाफ अपील करने के लिए आरोपियों के वास्ते एक महीने तक सजा पर रोक भी लगा दी। चुडासमा और तीन अन्य आरोपी हितेश परमार, मोहन वढेर और रामजी बेरो भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और धारा 147 (दंगा करने) के तहत दोषी पाए गए थे।

अभियोजन के अनुसार, चुडासमा और अन्य लोग सात नवंबर 2010 को जब यातायात जाम में फंसे तो वे गैरकानूनी तरीके से एकत्रित हुए और हथियारों से लैस होकर उन्होंने शिकायकर्ता मीत वैद्य पर हमला किया। प्राथमिकी के अनुसार, आरोपियों ने शिकायकर्ता तथा कुछ अन्य लोगों पर हमला किया तथा उन्हें पीटा तथा उनसे गालीगलौज की और उनके वाहन को भी नुकसान पहुंचाया था।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Himachal Weather Update: बारिश-बर्फबारी से हिमाचल में फिर लौटेगी ठंड! इन पांच जिलों के लिए जारी किया अलर्ट

राज्य ब्यूरो, शिमला। Himachal Weather Update: हिमाचलप्रदेश के निचले मैदानी व कम ऊंचाई वाले क्षेत्र तपने लगे हैं और पांच शहरों में अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस को पार कर गया है। अचानक तापमान बढ़ने से हिमपात वाले क्षेत्रों में तापमान में अपेक्ष

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now