Ahmedabad News- खुद को PMO का टॉप अधिकारी बताने वाले किरन पटेल की पत्नी गिरफ्तार, उनपर हैं ये गंभीर आरोप

Thug Kiran Patel Wife Malini Patel Arrested: खुद को PMO का टॉप अधिकारी बताने वाले किरन पटेल की पत्नी मालिनी पटेल को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. आरोप है क

4 1 75
Read Time5 Minute, 17 Second

Thug Kiran Patel Wife Malini Patel Arrested: खुद को PMO का टॉप अधिकारी बताने वाले किरन पटेल की पत्नी मालिनी पटेल को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि दोनों ने अहमदाबाद (Ahmedabad) के पॉश इलाके में एक बंगला हड़प लिया था. ठग किरण पटेल की पत्नी मालिनी को क्राइम ब्रांच ने नदियाड से गिरफ्तार किया है. उनपर बंगले से जुड़े एक मामले में गंभीर आरोप हैं.

00:00/02:24

उनके खिलाफ मकान हड़पने और धोखाधड़ी की शिकायत की गई थी. अपराध शाखा द्वारा ठग किरण पटेल और उसकी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने मालिनी पटेल पर शिकंजा कस लिया है. मालिनी पटेल ने कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दी थी. अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने साल 2022 में हुए इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज की थी.

कौन है ठग किरण पटेल?
ठग किरण पटेल मूल रूप से अहमदाबाद जिले का रहने वाला है. वह अहमदाबाद के दसक्रोई तालुक के नज गांव के मूल निवासी हैं. किरण पटेल लंबे समय से अहमदाबाद के घोड़ासर में रहे थे. नज गांव में वो सबको बताता था कि उसे कश्मीर में केंद्र सरकार ने नियुक्त किया है. किरण पटेल ने नज गांव में ही विधानसभा चुनाव में मतदान किया था.

कई बार चकमा दे चुका है ठग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किरण पटेल ने खुद को प्रधानमंत्री कार्यालय में अतिरिक्त निदेशक (रणनीति और अभियान) बताया था. उन्होंने फरवरी 2023 में जम्मू-कश्मीर का दौरा भी किया था. उनके इस दौरे के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. उन्हें पुलिस और अर्धसैनिक बलों की सुरक्षा में कश्मीर में विभिन्न स्थानों पर देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक पोस्ट में उन्हें बडगाम के दूधपथरी में बर्फ पर चलते देखा जा सकता है. इसके अलावा उन्हें श्रीनगर क्लॉक टॉवर और उरी में एलओसी पर सुरक्षा बलों के साथ पोज देते हुए भी देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Watch: बीजेपी सांसद और एक्टर गौरव मोरे ने इस गाने पर जमकर किया डांस, अब वीडियो हो रहा वायरल

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

National Medical Commission: मेडिकल कॉलेजों की AI से निगरानी, गलत डाटा अपलोड होने पर 1 करोड़ तक जुर्माना

नलिनी रंजन, पटना। राष्ट्रीय चिकित्सा आयोग (एनएमसी) अब स्मार्ट हो गया है। अब मेडिकल कॉलेजों का निरीक्षण नहीं आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआइ) की मदद से निगरानी करेगी। इसी के आधार पर मेडिकल कॉलेजों में एमबीबीएस सीटों की मान्यता दी जाएगी। एनएमसी की ओर स

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now