Rahul Gandhi Disqualified- मानहानी मामले में सजा पर रोक लगाने की अपील करेंगे राहुल गांधी, प्रियंका-गहलोत समेत कई बड़े नेता होंगे मौजूद

Surat News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की लोकसभा सदस्यता जाने का बाद पूरे देश में एक अलग बहस छिड़ी हुई है. ऐसे में राहुल गांधी कल (3 अप्रैल) सूरत के दौरे प

4 1 82
Read Time5 Minute, 17 Second

Surat News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की लोकसभा सदस्यता जाने का बाद पूरे देश में एक अलग बहस छिड़ी हुई है. ऐसे में राहुल गांधी कल (3 अप्रैल) सूरत के दौरे पर रहेंगे. बता दें वहां उनके साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) भी मौजूद रहेंगे.

वहीं उनके इस दौरे को लेकर राजनीति भी तेज हो गई है. गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने ट्वीट कर राहुल गांधी के स्वागत के लिए राज्य के कार्यकर्ताओं से वहां उपस्थित रहने की अपील की.

सजा पर रोक लगाने की करेंगे अपील

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी सदस्यता जाने के बाद देश अलग-अलग जगहों पर कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. मोदी सरनेम टिप्पणी पर आपराधिक मानहानि मामले में सूरत की एक कोर्ट ने उन्हें दोषी ठहराया था. वहीं बता दें कि राहुल गांधी अब इस फैसले के खिलाफ राहुल गांधी और उनकी कानूनी टीम 3 अप्रैल को सूरत कोर्ट में अपील करेगी. मानहानी मामले में सूरत कोर्ट ने राहुल गांधी को दो साल की सजा का एलान किया था, जिसमें कोर्ट ने उन्हें 1 महीने की जमानत दी है. इस एक महीने की अवधि में उन्हें सजा पर रोक लगाने की अपील करनी है. इस मामले में राहुल गांधी गुजरात हाईकोर्ट नहीं जाएंगे, बल्कि सूरत सेशन कोर्ट में अपील करेंगे.

वहीं 3 अप्रैल को राहुल गांधी के साथ AICC के सीनियर लीडर सूरत आ सकते हैं. सूरत से कांग्रेस यह संदेश देने की कोशिश करेगी कि वह एकजुट है. वहीं, 3 से 4 राज्यों के मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री भी सूरत आ सकते हैं. वहीं कार्यकर्ता सूरत एयरपोर्ट और सेशन कोर्ट के पास राहुल गांधी का जोरदार स्वागत करेंगे. कल (3 अप्रैल) राहुल गांधी दोपहर 2:10 मिनट पर सूरत एयरपोर्ट पर लैंडिंग करेंगे और दोपहर 3 बजे वो सूरत कोर्ट पहुंचेंगे.

ये भी पढ़ें: Gujarat: रामनवमी पर वडोदरा में भड़की हिंसा, जुलूस पर पथराव, कई गाड़ियां फूंकी, पूरे इलाके में फोर्स तैनात, अबतक 25 गिरफ्तार

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Sarkari Naukri 2024: एसएससी जेई की 968 वैकेंसी के लिए आवेदन शुरू, जून में होगी भर्ती परीक्षा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now