Auto Taxi Fare - दिल्ली में बढ़ा ऑटो का किराया, केजरीवाल सरकार ने किया नए रेट्स का ऐलान

Auto Fare in Delhi : देश की राजधानी नई दिल्ली में ऑटो और टैक्सी का किराया बढ़ गया है। दिल्ली सरकार ने शहर में ऑटो और टैक्सी का किराया बढ़ाने का ऐलान किया है। सरकार द्वारा जारी किए गए नए रेट्स के अनु

4 1 44
Read Time5 Minute, 17 Second

Auto Fare in Delhi : देश की राजधानी नई दिल्ली में ऑटो और टैक्सी का किराया बढ़ गया है। दिल्ली सरकार ने शहर में ऑटो और टैक्सी का किराया बढ़ाने का ऐलान किया है। सरकार द्वारा जारी किए गए नए रेट्स के अनुसार, दिल्ली में अब ऑटो मीटर 25 रुपये की बजाय 30 रुपये से शुरू होंगे और फिर इसके बाद 9.5 रुपये प्रति किलोमीर के स्थान पर हर किलोमीटर का 11 रुपये चार्ज देना होगा।

बात अगर नॉन-एसी टैक्सी की करें तो अब दिल्ली में पैसेंजर्स को 40 रुपये न्यूनतम किराये के बाद प्रति किलोमीटर 17 रुपये देना होगा। इससे पहले दिल्ली में नॉन-एसी टैक्सी में 14 रुपेय प्रति किलोमीटर का चार्ज देना होता था। एसी टैक्सी में अब 16 रुपये प्रति किलोमीटर की जगह 20 रुपये प्रति किलोमीटर का चार्ज देना होगा।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी ED रिमांड, कोर्ट में दिल्ली सीएम ने खुद दी दलीलें, सेल्फ डिफेंस में क्या-क्या कहा जानिए

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ईडी रिमांड फिर बढ़ गई है। अब उन्हें एक अप्रैल तक प्रवर्तन निदेशालय की कस्टडी में रहना होगा। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने गुरुवार को सुनवाई के बाद ये फैसला सुनाया। दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now