सत्येंद्र जैन करीब 1 साल बाद 6 वीक के लिए जेल से आएंगे बाहर, SC ने दी अंतरिम जमानत

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) को मेडिकल आधार (Medical Grounds) पर अंतरिम जमानत ( Interim Bail) दे दी है. सुप्रीम कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को 6 हफ़्तों के लिए जमानत दी है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि जमानत के दौरान सत्यें

4 1 30
Read Time5 Minute, 17 Second

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) को मेडिकल आधार (Medical Grounds) पर अंतरिम जमानत ( Interim Bail) दे दी है. सुप्रीम कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को 6 हफ़्तों के लिए जमानत दी है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि जमानत के दौरान सत्येंद्र जैन मीडिया में कोई भी बयान नहीं देंगे. सुप्रीम कोर्ट ने कहा सत्येंद्र जैन को अपनी मेडीकल रिपोर्ट कोर्ट में जमा करानी होगी. सुप्रीम कोर्ट ने कहा सत्येंद्र जैन को दिल्ली एनसीआर से बाहर जाने की इजाजत नहीं है. सुप्रीम कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को 11 जुलाई तक की अंतरिम जमानत दी है. मामले की अगली सुनवाई 10 जुलाई को होगी.

सुप्रीम कोर्ट ने जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को अपनी पसंद के अस्पताल में इलाज कराने की अनुमति दी और उनसे मेडिकल रिकॉर्ड पेश करने के लिए कहा है. गौरतलब है कि तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन गुरुवार को चक्कर आने के कारण टायलेट में गिर गए थे. जिसके बाद उन्हें सरकारी एलएनजेपी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

Weather Update: दिल्ली NCR में बदला मौसम, तेज ठंडी हवाओं के साथ बारिश से मिली राहत

शर्मनाक VIDEO! कामवाली बाई ने बाल्टी में किया पेशाब, फिर उसी से लगाया पोछा

पुलिस समझ रही थी किडनैपिंग, मगर मर्जी से युवक संग यहां रह रही थी लड़की, 17 साल बाद सामने आया सच

.

Tags: , Supreme Court

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Property Tax पर 1 अप्रैल से मिलेगी इतनी छूट, बकायेदारों को थमाए जा रहे नोटिस; 3 दिनों तक चलेगा वसूली अभियान

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। पटना नगर निगम एक अप्रैल से 30 जून तक होल्डिंग टैक्स (संपत्ति कर) पर पांच प्रतिशत की छूट देगा। जबकि पुराने बकायेदारों पर 31 मार्च के बाद डेढ़ प्रतिशत आर्थिक दंड लगाएगा। जुलाई से सितंबर माह तक किसी प्रकार का दं

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now