कैलिफोर्निया में छिपा है डॉन लारेंस बिश्नोई का भाई अनमोल, दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े गैंगस्टर ने खोले राज

डॉन और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने अनमोल बिश्नोई के बेहद करीबी गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आशीष शर्मा ने क्राइम ब्रांच की पूछताछ में खुलासा किया है कि अनमोल विश्न

4 1 27
Read Time5 Minute, 17 Second

डॉन और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने अनमोल बिश्नोई के बेहद करीबी गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आशीष शर्मा ने क्राइम ब्रांच की पूछताछ में खुलासा किया है कि अनमोल विश्नोई फिलहाल कैलिफोर्निया में गोल्डी बराड़ के साथ रह रहा है. अनमोल विश्नोई केलिफोर्निया के पहले गोल्डी बराड़ के साथ ही कनाडा में छिपा हुआ था. आशीष शर्मा लगातर सिग्नल ऐप के जरिये केलिफोर्निया और कनाडा में अनमोल बिश्नोई से बात कर रहा था.

आशीष शर्मा मुसेवाला हत्याकांड के एक आरोपी कपिल पंडित का भाई है. कपिल पंडित और लॉरेंस गैंग के लिए शूटर्स मुहैया कराना, लॉजिस्टिक स्पोर्ट और उनके रुकने खाने-पीने का इंतजाम जेल के बाहर से आशीष शर्मा ही करता था. हाल में ही लॉरेंस के भाई अनमोल विश्नोई ने खुद कई बार अशीष शर्मा को कॉल कर सन लाइट कॉलोनी इलाके के बिल्डरों से उगाही करने का टास्क दिया था जिसके बाद आशीष शर्मा के सहयोगी एक बालिग और दो नाबालिग ने मिलकर ताबड़तोड़ सन लाइट कॉलोनी इलाके में फायरिंग की थी.

इस मामले क्राइम ब्रांच ने एक बालिग हरेन जो खुद सोशल मीडिया के जरिए लॉरेंस गैंग से जुड़ा था, जबकि और दो नाबालिगों जो लॉरेंस के करीबी संपत नेहरा के गांव के रहने वाले हैं को पकड़ा था. उसी मामले में अब आशीष शर्मा की गिरफ्तारी हुई है. आशीष शर्मा ने पूछताछ में खुलासा किया है कि वो एक बार राजस्थान में पुलिस कस्टडी में लॉरेंस बिश्नोई से भी मिल चुका है. सन लाईट कॉलोनी फायरिंग मामले में ही क्राइम ब्रांच लॉरेंस बिश्नोई को अपनी कस्टडी में लेने जा रही है.

'बिना डरे काम करें, आपके पीछे मैं खड़ा हुआ हूं', दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना का अफसरों को दो टूक संदेश

सिर्फ UPSC ही नहीं स्कूलों जाने में भी आगे हैं लड़कियां, नेशनल फैमिली हेल्‍थ सर्वे में खुलासा

पक्‍का सिगरेट छोड़ने के ये फायदे नहीं जानते होंगे आप, आज ही कर लेंगे तौबा, हो जाएंगे नॉन स्‍मोकर जैसे स्‍वस्‍थ

आशीष शर्मा मुसेवाला हत्याकांड के आरोपी कपिल पंडित का भाई है. कपिल पंडित का नाम हाल में बाहुबली विकास सिंह लॉरेंस कनेक्शन में भी सामने आया था. फिलहाल कपिल पंडित राजस्थान जेल में तो अशीष शर्मा तिहाड़ जेल में बन्द है.

.

Tags: Gangster Lawrence Vishnoi, Lawrence Bishnoi

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar News: बिहार के मनरेगा मजदूरों के लिए खुशखबरी... मेहनताना में की गई बढ़ोतरी; अब मिलेंगे इतने रुपये

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना/ नई दिल्ली। Bihar News Today: महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी (मनरेगा) योजना के तहत मजदूरी को संशोधित किया गया है। अलग अलग राज्यों में मेहनताने में चार से 10 प्रतिशत की बढ़ोतरी की गई है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now