दिल्ली-NCR में मौसम ने बदली करवट, तेज आंधी के साथ झमाझम बारिश, प्रचंड गर्मी से मिली राहत

दिल्ली-एनसीआर में सुबह तेज आंधी (Thunderstorms) के साथ बारिश (Rain) हुई है. दिल्ली में आज सुबह मौसम में अचानक बदलाव आया और झमाझम बारिश हुई. आईएमडी ने पहले से ही आज दिल्ली सहित उत्तर भारत के कई राज्यों में बारिश और आंधी आने की उम्मीद जताई थी. आईएमड

4 1 36
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली-एनसीआर में सुबह तेज आंधी (Thunderstorms) के साथ बारिश (Rain) हुई है. दिल्ली में आज सुबह मौसम में अचानक बदलाव आया और झमाझम बारिश हुई. आईएमडी ने पहले से ही आज दिल्ली सहित उत्तर भारत के कई राज्यों में बारिश और आंधी आने की उम्मीद जताई थी. आईएमडी ने अपने अपडेट में कहा कि बादलों का एक समूह दिल्ली-एनसीआर से गुजर रहा है. अगले 2 घंटों के दौरान दिल्ली-एनसीआर और आसपास के इलाकों में गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने और 40-70 किमी./घंटा की रफ्तार से तेज हवाएं चलने की उम्मीद है.

भारत मौसम विज्ञान विभाग (India Meteorological Department- IMD) के मुताबिक आज दिल्ली में अधिकतम तापमान (Maximum Temperature) 37 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है. 26 मई को दिल्ली में अधिकतम तापमान 34.9 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया, जो सामान्य से 5 डिग्री सेल्सियस कम रहा. वहीं न्यूनतम तापमान 20.5 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया, जो सामान्य से 6 डिग्री सेल्सियस कम रहा. दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 2 मिमी. बारिश दर्ज की गई. आईएमडी ने अगले 3 से 4 दिनों तक दिल्ली में हल्की बारिश और आसमान में बादल छाए रहने की संभावना जताई है.

| Delhi witnesses a sudden change in weather and receives rainfall this morning. Visuals from near India Gate. pic.twitter.com/pGZMP3Dn2m

— ANI (@ANI)

द‍िल्‍ली HC की फटकार के बाद त‍िहाड़ जेल में बड़ा एक्‍शन, 80 अफसरों-कर्म‍ियों का हुआ ट्रांसफर

ग्रेटर नोएडा में आधी रात को खाने हैं पराठे तो आइए यहां

गाजियाबाद में मेयर के शपथ ग्रहण समारोह में पहली बार हो रहा है बदलाव, यहां जानें

आईएमडी के मुताबिक बारिश के साथ आंधी के कारण दृश्यता 800 मीटर कम हो जाएगी. खराब मौसम की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर विमानों की उड़ानों पर असर पड़ा है. दिल्ली हवाई अड्डा ने यात्रियों को उड़ानों की ताजा अपडेट जानकारी के लिए संबंधित एयरलाइनों से संपर्क करने की सलाह दी है.

.

Tags: Delhi Weather Alert, Delhi Weather Update

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

सीएम योगी आज शामली, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में करेंगे जनसभा

News Flash 29 मार्च 2024

सीएम योगी आज शामली, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में करेंगे जनसभा

Subscribe US Now