Darshan Singh Dhaliwal- किसान आंदोलन में साथ देने के आरोप में एयरपोर्ट से ही लौटाया था, अब दिया प्रवासी भारतीय सम्मान

Pravasi Bharatiya Samman: अमेरिका में रहने वाले NRI दर्शन सिंह धालीवाल, जिन्हें अक्टूबर 2021 की रात को दिल्ली एयर पोर्ट से किसान आंदोलन (Farmers Protest) में शामिल होने के लिए वापस भेज दिया गया था,

4 1 45
Read Time5 Minute, 17 Second

Pravasi Bharatiya Samman: अमेरिका में रहने वाले NRI दर्शन सिंह धालीवाल, जिन्हें अक्टूबर 2021 की रात को दिल्ली एयर पोर्ट से किसान आंदोलन (Farmers Protest) में शामिल होने के लिए वापस भेज दिया गया था, अब उन्हें प्रवासी भारतीय सम्मान दिया जा रहा है। धालीवाल ने मंगलवार को कहा कि वह बहुत सम्मानित महसूस कर रहे हैं और इस वर्ष प्रवासी भारतीय सम्मान पुरस्कार के 21 प्राप्तकर्ताओं में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं।

Pravasi Bharatiya Samman हासिल करने वाले 21 लोगों में नाम शामिल

गौरतलब है कि प्रवासी भारतीय सम्मान (Pravasi Bharatiya Samman) प्रवासी भारतीयों को दिया जाने वाला सर्वोच्च सम्मान होता है। 72 वर्षीय दर्शन सिंह धालीवाल को इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयर पोर्ट से वापस भेज दिया गया था, जब उन्होंने तीन नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के लिए लंगर की व्यवस्था की थी। धालीवाल ने मंगलवार को फोन पर द इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा, “जब मुझे वापस भेजा गया तो मैं निराश नहीं हुआ। मैं सर्वशक्तिमान के सामने झुकता हूं और विश्वास करता हूं कि वह जो कुछ भी करता है वह हमेशा अच्छे के लिए होता है।”

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jharkhand Politics: झारखंड में BJP के यह दिग्‍गज नेता छोड़ सकते हैं पार्टी, JMM में शामिल होने की अटकलें तेज

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, रांची। लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं के पाला बदलने का दौर निरंतर जारी है। इसी क्रम में राज्‍य में भाजपा को एक और झटका लगेगा।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now