दरिंदगी की इंतहा! बाप-बेटे ने मिलकर 14 माह तक नाबालिग का किया रेप, बेरहम औरत ने नशा देकर कराया देह व्यापार

पटियाला के घनौर कस्बे की एक नाबालिग लड़की को 14 महीने तक बंधक बनाकर बाप-बेटे की जोड़ी द्वारा उसका रेप करने का मामला सामना आया है. यही नहीं, आरोपी लड़के की मां ने लड़की को नशे की आदत डाल दी और फिर उसे देह व्यापार के रैकेट में धकेल कर देह व्याप

4 1 51
Read Time5 Minute, 17 Second

पटियाला के घनौर कस्बे की एक नाबालिग लड़की को 14 महीने तक बंधक बनाकर बाप-बेटे की जोड़ी द्वारा उसका रेप करने का मामला सामना आया है. यही नहीं, आरोपी लड़के की मां ने लड़की को नशे की आदत डाल दी और फिर उसे देह व्यापार के रैकेट में धकेल कर देह व्यापार करवाया. नाबालिग लड़की के परिजनों की लंबे समय से पुलिस सुनवाई नहीं कर रही थी, जिसके बाद हाईकोर्ट के हस्तक्षेप करने पर अब दो आरापियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सोनी ब्राह्मणी और पति शिव कुमार के रूप में हुई. जबकि बेटा रोहित शर्मा और विधि चंद कॉलोनी मंडी गोबिंदगढ़ की रहने वाली महिला सोम रानी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि पटियाला के घनौर की रहने वाली नाबालिग लड़की को रोहित शर्मा शादी का झांसा देकर मंडी गोबिंदगढ़ भगा कर ले गया था. जहां पर उसने पिता शिव कुमार के साथ मिलकर नाबालिग का कई बार रेप किया. यही नहीं, इसके बाद शिव कुमार की पत्नी सोनी ब्राह्मणी ने नाबालिग को चिट्‌टा घोलकर पिलाया और सेक्स रैकेट में धकेल दिया. पीड़ित लड़की का परिवार कई बार पुलिस के पास गया लेकिन उनकी सुनवाई नहीं की जा रही थी. जिसेके बाद लड़की के परिजनों ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी.

हाईकोर्ट ने जब पुलिस को मामला दर्ज करने के आदेश दिए तो एक माह तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. परिजनों का आरोप है कि इसी बीच आरोपियों ने लड़की के परिवार से मारपीट की और लड़की को जबरन उठाकर ले गए. अब पुलिस ने मामला दर्ज कर कोर्ट द्वारा तैनात वारंट आफिसर की अगुवाई में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घनौर थाना के पुलिस अधिकारी स्वर्ण सिंह के हवाले से एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी सोनी ब्राह्मणी मंडी गोबिंदगढ़ में कथित तौर पर बड़ा सेक्स रैकेट चला रही थी. लड़की को अब उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है. लड़की को जब जबरन लेजाया गया था, तब वह 13 साल की थी, मामले की जांच जारी है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिंदी|

Tags: Chandigarh news, Crime News

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कोटा: 12वीं का पेपर खराब होने पर छात्र ने पिया टॉयलेट क्लीनर, इलाज के बाद बची जान

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now