पत्नी की प्रताड़ना से डिप्रेशन में था ऑडिट ऑफिसर, चंडीगढ़ से पटना लौटा तो दे दी जान

पटना में एक ऑडिट ऑफिसर ने गले में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतक की पहचान गुड़ की म

4 1 33
Read Time5 Minute, 17 Second

पटना में एक ऑडिट ऑफिसर ने गले में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतक की पहचान गुड़ की मंडी अरफाबाद कॉलोनी निवासी गौरी शंकर गुप्ता के 35 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार के रूप में की गई है, जो चंडीगढ़ स्थित महालेखाकार कार्यालय में ऑडिट ऑफिसर के पद पर तैनात थे.

घटना शहर के सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के गुड़ की मंडी अरफाबाद कॉलोनी की है. कहा जा रहा है कि पत्नी की प्रताड़ना से उबकर आशीष ने ये कदम उठाया. बताया जाता है कि आशीष कुमार की शादी 2 वर्ष पूर्व फुलवारीशरीफ निवासी राजबाला के साथ संपन्न हुई थी, लेकिन शादी के बाद से ही दोनों के संबंध अच्छे नहीं थे. आए दिन पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था, जिससे हताश और निराश होकर आशीष कुमार ने गले में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक के छोटे भाई आनंद कुमार ने बताया कि आशीष कुमार 6 दिन पूर्व ही चंडीगढ़ से अपने घर लौटे थे और वह काफी परेशान थे.

उन्होंने बताया कि उनके बड़े भाई अपनी पत्नी की प्रताड़ना से काफी आहत थे और वह उनसे तलाक भी लेना चाहते थे. आनंद कुमार ने बताया कि राजबाला तलाक देने के बजाय उन्हें तरह-तरह की धमकियां देती थी, जिससे उनके बड़े भाई काफी डिप्रेशन में थे. पूरे मामले में आलमगंज थाना की दारोगा विद्या रानी ने प्रथम दृष्टया ऑडिट ऑफीसर द्वारा खुदकुशी किए जाने की पुष्टि करते हुए परिजनों के बयान पर विधि सम्मत कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहन छानबीन में जुटी है.

Bihar Teacher Recruitment 2023: बिहार शिक्षक भर्ती को लेकर खुशखबरी, इन्हें मिलेगी बड़ी छूट, देखें पूरी जानकारी

Bhagalpur News : PM किसान निधि से वंचित हो सकते हैं जिले के 53170 किसान, E-KYC के लिए बचे हैं सिर्फ 3 दिन

Darbhanga News : आज विलुप्त होने पर है यह आश्रम, कभी प्रथम राष्ट्रपति और गृहमंत्री ने यहां बैठकर बनाई थी रणनीति

.

Tags: PATNA NEWS

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

26 साल के सियासी रिश्ते का सिला? सीट बंटवारे में लालू ने कांग्रेस को सच में जमीन सुंघा दी

पटना: बिहार के सियासी हलके में यह चर्चा आम है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कांग्रेस को अंडर एस्टीमेट किया। ऐसा कहने वालों का तर्क यह है कि कांग्रेस अगर राष्ट्रीय स्तर पर इंडी अलायंस का नेतृत्व कर रही है तो उसे बिहार में सम्मानजनक और पस

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now