UP News- अतीक अहमद के इलाके चकिया में चली गोली, चाट दुकनादार से रंगदारी मांगने का है मामला

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर 30 मई से महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत करेगी. बृहस्पतिवार को जारी एक बयान के अनुसार

4 1 34
Read Time5 Minute, 17 Second

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर 30 मई से महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत करेगी. बृहस्पतिवार को जारी एक बयान के अनुसार इस अभियान को सफल बनाने के लिए केन्द्रीय मंत्रियों सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को सत्तारूढ़ भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि यह महाजनसम्पर्क अभियान बता रहा है कि भाजपा का गांव-गरीब से सम्पर्क टूट चुका है.

उधर उच्चतम न्यायालय ने धन शोधन के एक मामले में दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को चिकित्सा आधार पर 11 जुलाई तक अंतरिम जमानत दे दी है. न्यायमूर्ति जे के माहेश्वरी और न्यायमूर्ति पी एस नरसिम्हा की पीठ ने शुक्रवार को जैन को अपनी पसंद के अस्पताल में इलाज कराने की अनुमति दी और उनसे 10 जुलाई तक चिकित्सा रिकॉर्ड पेश करने को कहा.

दूसरी ओर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सेवाओं के नियंत्रण पर केंद्र द्वारा जारी अध्यादेश का विरोध करने के लिए समर्थन जुटाने के वास्ते कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी के नेता राहुल गांधी से मुलाकात का समय मांगा है. केन्द्र सरकार ने 19 मई को ‘दानिक्स’ कैडर के ‘ग्रुप-ए’ अधिकारियों के तबादले और उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही के लिए ‘राष्ट्रीय राजधानी लोक सेवा प्राधिकरण’ गठित करने के उद्देश्य से एक अध्यादेश जारी किया था, जिसे आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार ने सेवाओं के नियंत्रण पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के विरुद्ध बताया.

इसके साथ मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा कांग्रेस के अल्पसंख्यक नेता को मंच से उतारने के मामले में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि कार्यकर्ताओं से दुर्व्यवहार करना उनकी पुरानी आदत है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jharkhand News: सरकारी कार्यालयों में कोर्ट केस की भरमार, स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग करेगा लॉ एक्जीक्यूटिव के पद सृजित

नीरज अम्बष्ठ, रांची। राज्य के विभिन्न सरकारी विभागों एवं कार्यालयों खासकर शिक्षा विभाग के कार्यालयों में कोर्ट केस की भरमार है। स्थिति यह है कि राज्य के विभिन्न जिलों के जिलॉ शिक्षा पदाधिकारियों एवं जिलॉ शिक्षा अधीक्षकों के कार्यालयों में 2,444 क

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now