Sarkari Naukri2023-स्किल डेवलपमेंट विभाग में नौकरी पाने का बढ़िया मौका, 43 साल वाले भी करें आवेदन, 1.29 लाख है सैलरी

स्किल डेवलपमेंट विभाग (Skill Development Department) में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. इसके लिए जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) ने लेक्चरर के पदों पर भर्ती (JKPSC Recruitment 2023) के लिए एक नोटिफिकेशन ज

4 1 30
Read Time5 Minute, 17 Second

स्किल डेवलपमेंट विभाग (Skill Development Department) में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. इसके लिए जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) ने लेक्चरर के पदों पर भर्ती (JKPSC Recruitment 2023) के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है. JKPSC Bharti 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया 30 मई से शुरू होगी. इच्छुक उम्मीदवार इन रिक्तियों के लिए JKPSC की आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 29 जून है. उम्मीदवार 30 जून से 2 जुलाई तक अपने आवेदन फॉर्म को एडिट कर सकते हैं. उम्मीदवार जो भी इन पदों (JKPSC Recruitment) पर आवेदन कर रहे हैं, वे नीचे दिए गए सभी आवश्यक बातों को ध्यान से जरूर पढ़ें.

JKPSC Recruitment के लिए जरूरी तिथियां ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 30 मई ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि- 29 जून

JKPSC Bharti के लिए खाली पदों का विवरण JKPSC Recruitment के जरिए लेक्चरर के 27 रिक्त पदों को भरा जाएगा. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

UPSC Civil Services Prelims 2023: कल लखनऊ के 86 केंद्रों पर होगी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा, 40024 अभ्यर्थी होंगे शामिल

UP Weather Alert: धूल भरी आंधी के साथ लखनऊ में हुई तेज बारिश, जानिए कैसा रहेगा आने वाला मौसम

UPSC Recruitment 2023: भारत सरकार में बिना परीक्षा ऑफिसर बनने का गोल्डन चांस, बस करना है ये काम, होगी अच्छी सैलरी

JKPSC Recruitment के लिए आवेदन शुल्क अनारक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर ₹1000 रुपये का भुगतान करना होगा जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को ₹500 का भुगतान करना होगा. पीएचसी के उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है.

JKPSC Bharti के लिए योग्यता मानदंड उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए. यहां देखें अप्लाई लिंक और नोटिफिकेशन JKPSC Recruitment 2023 आवेदन लिंक JKPSC Recruitment 2023 नोटिफिकेशन

JKPSC Recruitment 2023 ऐसे करें आवेदन आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर जाएं. होमपेज पर, रिक्रूटमेंट टैब के तहत “जॉब्स/ऑनलाइन एप्लीकेशन” पर क्लिक करें. अगला, पंजीकरण लिंक पर क्लिक करें. अप्लीकेशन फॉर्म भरें. फॉर्म सबमिट करें. सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें. भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट ले लें.

ये भी पढ़ें… रेलवे में बिना परीक्षा नौकरी पाने का शानदार अवसर, 10वीं, ITI पास करें आवेदन

.

Tags: Government jobs, Govt Jobs, Jobs, Jobs in india, Jobs news

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कोटा: 12वीं का पेपर खराब होने पर छात्र ने पिया टॉयलेट क्लीनर, इलाज के बाद बची जान

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now