Maharashtra- संजय राउत के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, BJP नेता किरीट सोमैया की पत्नी की मानहानि याचिका से जुड़ा मामला

Maharashtra: शिवसेना सांसद संजय राउत के की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ती दिख रही हैं। बता दें कि वारंट BJP नेता किरीट सोमैया की पत्नी की मानहानि याचिका से जुड़ा हुआ है। दरअसल संजय राउत को मानहानि के

4 1 38
Read Time5 Minute, 17 Second

Maharashtra: शिवसेना सांसद संजय राउत के की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ती दिख रही हैं। बता दें कि वारंट BJP नेता किरीट सोमैया की पत्नी की मानहानि याचिका से जुड़ा हुआ है। दरअसल संजय राउत को मानहानि के मालमे में बार-बार समन जारी किया गया लेकिन उसके बाद भी शिवसेना सांसद कोर्ट में हाजिर नहीं हो रहे थे। ऐसे में मुंबई की शिवड़ी कोर्ट ने संजय राउत के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है।

बता दें कि इस मामले की अगली सुनवाई 24 जनवरी को होनी है। गौरतलब है कि किरीट सोमैया की पत्नी मेधा सोमैया पर संजय राउत ने 100 करोड़ रुपये के घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया था। इसको लेकर मेधा ने राउत पर मानहानि का केस किया है।

मालूम हो कि मेधा सोमैया का अदालत में कहा है कि संज राउत ने उनके ऊपर जो भी आरोप लगाए हैं, वो निराधार और अपमानजनक हैं। संजय राउत के आरोप के मुताबिक मेधा और उनके पति किरीट सोमैया मुंबई के पास मीरा भायंदर इलाके में सार्वजनिक शौचालयों के निर्माण और रखरखाव से संबंधित 100 करोड़ रुपये के घोटाले में शामिल थे।

संजय राउत के इन आरोपों पर मेधा सोमैया ने संजय राउत से अपना बयान वापस लेने की मांग के साथ सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की बात कही थी। हालांकि संजय राउत ने अपना बयान वापस नहीं लिया और न ही आरोपों पर माफी मांगी। जिसके बाद मेधा ने शिवसेना नेता के खिलाफ 100 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

UPSC Result: बहादुरगढ़ के शिवांश राठी ने UPSC में हासिल की 63वीं रैंक, इस बीजेपी नेता के बेटे का भी हुआ चयन

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बहादुरगढ़। संघ लोक सेवा आयोग (UPSC 2023) की परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। आदित्य श्रीवास्तव ने इसमें पहली रैंक हासिल कर टॉप किया है। वहीं, अनिमेश प्रधान ने दूसरी रैंक और दोनुरु अनन्या रेड्डी ने तीसरी रैंक

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now