Mumbai- फेमस होने के लिए बनाया धीरूभाई अंबानी स्कूल को निशाना, फोन कर कहा- लगाया है टाइम बम

Mumbai News: मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल (Dhirubhai Ambani International School) में मंगलवार को एक धमकी भरी कॉल आई जिसमें अज्ञात कॉलर ने स्कूल को उड़ाने की धमकी दी। मुंबई पुलिस के मुताबि

4 1 47
Read Time5 Minute, 17 Second

Mumbai News: मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल (Dhirubhai Ambani International School) में मंगलवार को एक धमकी भरी कॉल आई जिसमें अज्ञात कॉलर ने स्कूल को उड़ाने की धमकी दी। मुंबई पुलिस के मुताबिक, स्कूल के लैंडलाइन पर शाम साढ़े चार बजे एक कॉल आई। फोन करने वाले ने स्कूल में टाइम बम लगाने का दावा किया था।

Dhirubhai Ambani International School को बम से उड़ाने की धमकी

जिसके बाद धीरूभाई अंबानी स्कूल ने बीकेसी थाने में बम की धमकी मिलने पर FIR दर्ज कराई है। जिसके अनुसार, फोन करने वाले ने अपनी पहचान विक्रम सिंह के रूप में बताई। आरोपी ने स्कूल के लैंडलाइन नंबर पर कॉल किया और दावा किया कि उसने स्कूल के अंदर टाइम बम लगाया है, जिसके बाद उसने फोन काट दिया। इसके तुरंत बाद ही स्कूल ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद तत्काल पुलिस की एक टीम को बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड के साथ स्कूल कैंपस में भेजा गया। जहां तलाशी के बाद परिसर को सुरक्षित घोषित कर दिया गया।

Mumbai Police ने शुरू की जांच

धमकी भरे कॉल आने के तुरंत बाद, स्कूल ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया। स्कूल की शिकायत के आधार पर बीकेसी पुलिस स्टेशन में अज्ञात कॉलर के खिलाफ IPC की धारा 505 (1) (B) और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस बीच, मुंबई पुलिस ने कहा कि उसने कॉलर का पता लगा लिया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फेमस होने के लिए बनाया Dhirubhai Ambani International School को निशाना

सूत्रों के मुताबिक, पहली बार कॉल करने के कुछ देर बाद उस कॉलर ने दोबारा स्कूल के लैंडलाइन पर फोन कर कहा कि उसने धीरूभाई अंबानी स्कूल को उड़ाने की धमकी इसलिए दी थी ताकि वह पुलिस की गिरफ्त में आ सके।

सूत्रों के अनुसार, फोन करने वाले ने दावा किया था कि उसका नाम सोशल मीडिया पर हर तरफ होगा और अगर वह पकड़ा गया तो अंबानी परिवार उस पर ध्यान देगा। कॉल करने वाले ने ऐसा दावा किया कि वह गुजरात में है। फोन करने वाले ने अपनी पहचान विक्रम सिंह के रूप में बताई।

Mumbai:

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Kangana Ranaut: भाजपा प्रत्याशी कंगना रनोट आज से करेंगी हिमाचल में चुनाव अभियान की शुरुआत

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मंडी।Kangna Renaut: मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनोट 29 मार्च से चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगी। वह सरकाघाट मंडल के भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगी। इस दौरान विधायक दलीप ठाकुर भ

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now