Aryan Khan Case- कौन हैं केपी गोसावी? आर्यन खान मामले में आया था नाम, अब CBI ने बनाया आरोपी

आर्यन खान ड्रग्‍स केस के समय सबसे पहला नाम केपी गोसावी का सामने आया था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आफिस के अंदर आर्यन खान के साथ उसकी सेल्फी वायरल हो हुई थी. अब उसी केपी गोसावी को आर्यन खान मामले में 25 करोड़ रुपये की जबरन वसूली की साजिश करने

4 1 34
Read Time5 Minute, 17 Second

आर्यन खान ड्रग्‍स केस के समय सबसे पहला नाम केपी गोसावी का सामने आया था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आफिस के अंदर आर्यन खान के साथ उसकी सेल्फी वायरल हो हुई थी. अब उसी केपी गोसावी को आर्यन खान मामले में 25 करोड़ रुपये की जबरन वसूली की साजिश करने वाला माना जा रहा है. गोसावी ने एसआईटी को दिए बयान में कहा था कि उसने अपने दोस्तों को दिखाने के लिए आर्यन के साथ एक सेल्फी ली थी. इधर, केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने आरोप लगाया है कि 2021 के ड्रग्स ऑन क्रूज़ मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के एक ‘स्वतंत्र गवाह’ केपी गोसावी ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मामले में परिवार से 25 करोड़ रुपये वसूलने की साजिश रची थी.

सीबीआई द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के अनुसार, गोसावी ने 2021 में एनसीबी मुंबई क्षेत्र के प्रमुख समीर वानखेड़े की ओर से धन उगाहने की योजना बनाई थी. प्राथमिकी विशेष जांच दल (एसआईटी) की जांच पर आधारित है, जिसे एनसीबी द्वारा स्थापित किया गया था, जब मामले के नंबर एक गवाह प्रभाकर सेल ने आरोप लगाया था कि वानखेड़े और गोसावी ने आर्यन खान के परिवार से बड़ी रकम वसूलने की योजना बनाई थी.

आर्यन खान के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई थी जांच एजेंसी ने कहा कि आर्यन खान के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई थी, लेकिन फिर भी उन्हें मामले में आरोपी बनाया गया और NCB ने गिरफ्तार कर लिया. सीबीआई ने आर्यन खान ड्रग्स-ऑन-क्रूज घटना से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में मुंबई एनसीबी के पूर्व क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े और तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एजेंसी ने हाल ही में मामले में मुंबई, दिल्ली, रांची (झारखंड) और कानपुर (उत्तर प्रदेश) में 29 स्थानों पर छापे मारे हैं.

केपी गोसावी: ड्रग जब्ती मामले में 9 स्वतंत्र गवाहों में से एक

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिंदी|

Tags: Aryan Khan, CBI, FIR, Mumbai drugs case, NCB, Sameer Wankhede

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar Bijli New Rate: इस दिन से कम हो जाएगा बिजली का बिल, 2 करोड़ उपभोक्ताओं को मिलेगी राहत

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। Bihar Bijli New Rateएक अप्रैल से बिजली दर में कमी आ जाएगी। राज्य के दो करोड़ उपभोक्ताओं को राहत मिलेगी। बिहार सरकार बिजली कंपनी को 15,343 करोड़ रुपये अनुदान देकर विद्युत दर में कमी लाई है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now