आर्यन खान केस- समीर वानखेड़े से CBI कर रही पूछताछ, पेशी से पहले बोले- सत्यमेव जयते... देखें Video

साल 2021 में क्रूज जहाज पर ड्रग्स (Drug case) जब्त किए जाने के मामले में शाहरुख खान (Shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को आरोपी बनाया गया था. लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया और उसका (आर्यन का) नाम हटा दिया गया. अब इस मामले में नार्कोटिक

4 1 54
Read Time5 Minute, 17 Second

साल 2021 में क्रूज जहाज पर ड्रग्स (Drug case) जब्त किए जाने के मामले में शाहरुख खान (Shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को आरोपी बनाया गया था. लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया और उसका (आर्यन का) नाम हटा दिया गया. अब इस मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मुंबई के पूर्व जोनल डायरेक्टर रहे समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) आज पूछताछ के लिए CBI के दफ्तर पहुंचे.

न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार जब समीर वानखेड़े शनिवार को आर्यन खान ड्रग्स ऑन क्रूज मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई कार्यालय पहुंचे तो वहां मौजूद पत्रकारों ने उनसे बात करने की कोशिश की. तो इस दौरान उन्होंने ‘सत्यमेव जयते’ कहा. उनके सत्यमेव जयते कहने का मतलब यही निकाला जा सकता है कि वह यह कहना चाह रहे हों कि वह जो कह रहे हैं वह सच है और सच में अंत में सच्चाई की जीत होगी.

| Mumbai: Former Zonal Director, NCB Mumbai, Sameer Wankhede arrives at the CBI office, for questioning in connection with a case related to Aryan Khan drugs on cruise case. pic.twitter.com/UWkj4TGRJu

— ANI (@ANI) May 20, 2023

पढ़ें- आर्यन खान केस: समीर वानखेड़े के खिलाफ सोमवार तक CBI नहीं ले सकता कोई कठोर एक्शन, HC ने दे दी राहत

पूछताछ बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा शुक्रवार को कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग केस से संबंधित भ्रष्टाचार के एक मामले में समीर वानखेड़े के खिलाफ 22 मई तक कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं करने का आदेश देने के बाद हो रहा है. समीर वानखेड़े ने ड्रग मामले में आर्यन खान को नहीं फंसाने के लिए सुपरस्टार शाहरुख खान से कथित रूप से 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगने के लिए उनके खिलाफ केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की FIR को रद्द करने की मांग करते हुए एक याचिका दायर की थी.

शाहरुख खान के बेटे को ड्रग्स ऑन क्रूज मामले में सलाखों के पीछे डाले जाने के बाद वानखेड़े के सुर्खियों में आने के महीनों बाद तक मामले को लेकर कई खुलासे लगातार होते रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और समीर वानखेड़े के बीच कथित बातचीत को कोर्ट में पेश किया गया. चैट लॉग्स के अनुसार क्रूज ड्रग मामले में पकड़े जाने पर शाहरुख खान, वानखेड़े से अपने बेटे आर्यन खान के साथ नरमी बरतने की अपील कर रहे हैं. बता दें कि वानखेड़े ने गुरुवार को एजेंसी के सामने पेश होने की पेशकश की थी, जब उनके और चार अन्य के खिलाफ कथित तौर पर शाहरुख खान से रिश्वत लेने की कोशिश करने के आरोप में एक FIR दर्ज की गई थी. यह FIR गृह मंत्रालय द्वारा सौंपी गई एनसीबी जांच के आधार पर की गई थी.

.

Tags: Aryan Khan, CBI, Sameer Wankhede

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कोटा: 12वीं का पेपर खराब होने पर छात्र ने पिया टॉयलेट क्लीनर, इलाज के बाद बची जान

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now