Mob Lynching- चोर होने के शक में भीड़ ने युवक को उतारा मौत के घाट, हत्‍या के आरोप में 5 ग‍िरफ्तार

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के बोरीवली ईस्‍ट (Borivali East) इलाके में गुरुवार तड़के एक 29 वर्षीय युवक की चोरी के शक में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस टीम प्रवीण शांताराम लहाणे को से बचाने में सफल रही

4 1 54
Read Time5 Minute, 17 Second

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के बोरीवली ईस्‍ट (Borivali East) इलाके में गुरुवार तड़के एक 29 वर्षीय युवक की चोरी के शक में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस टीम प्रवीण शांताराम लहाणे को से बचाने में सफल रही और उसको कस्तूरबा मार्ग पुलिस थाने और फिर नजदीकी अस्पताल ले गई. लेक‍िन अस्‍पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुल‍िस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

महाराष्‍ट्र पुलिस के मुताब‍िक भीड़ द्वारा हमला किए जाने के बाद एक व्यक्ति की मौत हो गई. लोगों ने उसको चोर समझकर बुरी तरह से पीट द‍िया. हालांक‍ि सूचना म‍िलने के बाद मौके पर पुल‍िस पहुंच गई और उसको नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा द‍िया. इसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस घटना के मामले में मुंबई की कस्तूरबा पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर ल‍िया है.

ये भी पढ़ें- एक सप्ताह में एक ही शहर में 3 मर्डर, पुलिस के हत्थे चढ़ा सीरियल किलर, बताई हत्या की वजह

उन्होंने कहा कि सचिन नाना काले उर्फ प्रवीण शांताराम लहाने (29) को देर रात पिटाई के बाद नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया था. शुरुआती इलाज के बाद डॉक्टर ने उसे छुट्टी दे दी थी. जिसके बाद पुलिस उसे थाने ले गई. लेकिन कुछ समय बाद युवक को बेचैनी हुई और उसे फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई.

पुलिस का कहना है कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. अधिकारी ने बताया कि धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) सहित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

.

Tags: Crime News, Mumbai crime, Mumbai Crime News

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jharkhand News: कल पूर्व CM हेमंत सोरेन के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी ED, जमीन घोटाले से जुड़ा है मामला

राज्य ब्यूरो, रांची।ED Will File Charge Sheet Against Former CM Hemant Soren: जमीन घोटाला प्रकरण में मनी लॉन्ड्रिंग के तहत गिरफ्तार किए गए राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विरुद्ध ईडी शनिवार को ईडी की रांची स्थित विशेष अदालत में चार्जशीट

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now