Rajasthan News- क्या सचिन पायलट कभी नहीं बन पाएंगे राजस्थान के मुख्यमंत्री? पूर्व डिप्टी सीएम ने दिया यह जवाब

राजस्थान (Rajasthan) में कांग्रेस (Congress) के अंदर सब ठीक नहीं है। यह कई बार सावर्जनिक रूप से भी दिख चुका है। प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) लगातार राज्य का दौरा कर रहे है

4 1 37
Read Time5 Minute, 17 Second

राजस्थान (Rajasthan) में कांग्रेस (Congress) के अंदर सब ठीक नहीं है। यह कई बार सावर्जनिक रूप से भी दिख चुका है। प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं और उनकी जनसभाओं में बड़ी संख्या में लोग जुट रहे हैं। सचिन पायलट का कहना है कि पेपर लीक के बड़े कसूरवारों पर कार्रवाई हो और नेतृत्व परिवर्तन पर आलाकमान फैसला लेगा।

Sachin Pilot बोले- जनता का प्यार सबकुछ

सचिन पायलट मंगलवार को समाचार चैनल आजतक से बात कर रहे थे। इस दौरान उनसे रिपोर्टर ने कहा कि आपके बारे में कहा गया कि आप कभी सीएम नहीं बन पाएंगे। इसके जवाब में सचिन पायलट ने कहा, “भविष्य में क्या होगा मुझे नहीं पता। लेकिन हमारी जो पूँजी है वो जनता का प्रेम है और आशीर्वाद है। हमें इसे बनाए रखना है। जो जनता का प्यार और जुड़ाव है, वही हमारे लिए मायने रखता है, उससे अधिक क्या हो सकता है।”

आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सचिन पायलट ने कहा कि हम राजस्थान में सरकार बनाते हैं, लेकिन 5 साल में सरकार चली जाती है। उन्होंने कहा, “इस बार हम सबको मिलकर काम करना चाहिए। सभी कांग्रेसी नेताओं को मिलकर साथ आना चाहिए। जनता के बीच पहुंचना होगा, तो हम फिर से सरकार बनाने में सफल होंगे। कांग्रेस की कई बार सरकारें रिपीट हुई हैं। राजस्थान में जल्द चुनाव होने हैं और अगर पार्टी के सभी नेता साथ काम करें, तो हम राजस्थान में फिर से सरकार बनाएंगे।”

कार्रवाई का फैसला आलाकमान पर

वहीं सितंबर में विधायक दल की बैठक न होने को लेकर सचिन पायलट ने कहा कि बैठक नहीं होने देने वाले नेताओं का मामला हाईकमान के संज्ञान में है। पायलट ने कहा, “उनके खिलाफ कार्रवाई करने पर पार्टी आलाकमान को फैसला करना है। उन्होंने कहा कि इन सबको लेकर जो कुछ भी करना है, पार्टी नेतृत्व को करना है. सब उनके संज्ञान में है। कब कार्रवाई करनी है, क्या कार्रवाई करनी है, ये पार्टी आलाकमान के हाथ में है।”

सोमवार को सचिन पायलट ने जाट बहुल क्षेत्र नागौर में एक जनसभा को संबोधित किया। वह इस सप्ताह हनुमानगढ़, झुंझुनू, पाली और जयपुर में चार और रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। नागौर में उनकी जनसभा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lok Sabha Election 2024: एकनाथ शिंदे ने जारी की शिवसेना के 8 उम्मीदवारों की लिस्ट, कोल्हापूर में संजय और शाहू महाराज के बीच टक्कर

राज्य ब्यूरो, मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपनी पार्टी शिवसेना के उम्मीदवारों की पहली सूची आज जारी की। आठ प्रत्याशियों की इस सूची में सिर्फ रामटेक क्षेत्र का एक प्रत्याशी बदला गया है, बाकी पुराने सांसदों को ही टिकट दिया गया है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now