Rajasthan News- क्या सचिन पायलट की बात मानेंगे अशोक गहलोत? वसुंधरा का नाम ले की बड़ी मांग

Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बीच लंबे समय से सियासी घमासान जारी है। गहलोत ने इस बार पायलट का नाम लिए बगैर उन पर न

4 1 22
Read Time5 Minute, 17 Second

Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बीच लंबे समय से सियासी घमासान जारी है। गहलोत ने इस बार पायलट का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साथा था। हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कह रहे हैं कि महामारी के बाद पार्टी में ‘बड़ा कोरोना’ आ गया है। इन सबके बीच सचिन पायलट ने गहलोत सरकार से वसुंधरा राजे के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों पर कार्रवाई नहीं करने पर सवाल उठाया।

Vasundhara Raje के खिलाफ कार्रवाई की मांग

राजस्थान में कांग्रेस के दो शीर्ष नेताओं के बीच ताजा झड़प में, सचिन पायलट ने आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार पर भाजपा की वसुंधरा राजे के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों पर कार्रवाई नहीं करने पर सवाल उठाया। सचिन पायलट ने जयपुर लिट फेस्ट में संवाददाताओं से कहा, “सरकार को वसुंधरा राजे के खिलाफ आरोपों पर कार्रवाई करनी चाहिए। अभी एक साल बाकी है। जब हम विपक्ष में थे तो हमने भाजपा सरकार और उसकी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ भ्रष्टाचार के मुद्दे उठाए थे, लेकिन चार साल में हम उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर पाए। यह समय है जब हम कार्रवाई करें।”

Sachin Pilot का गहलोत पर हमला

हाल ही में किसान सम्मेलन के दौरान सचिन पायलट ने गहलोत सरकार पर नकल और पेपर लीक माफियाओं पर कार्रवाई को लेकर कटाक्ष किया था। सचिन पायलट ने झुंझुंनूं के गुढा में अशोक गहलोत पर पलटवार किया था। दरअसल, अशोक गहलोत ने पेपर लीक मामले में अफसरों और नेताओं को क्लीन चिट दी थी जिसके बाद पायलट ने कहा था कि अगर अफसर दोषी नहीं है तो तिजोरी में बंद पेपर बाहर कैसे आ जाते हैं। ये भी कोई जादूगरी है क्या।

Ashok Gehlot ने सचिन पायलट को कहा कोरोना

आपसी बयानबाजी के बीच बुधवार को अशोक गहलोत ने सचिन पायलट की तुलना कोरोना से की थी। बुधवार को सचिवालय में कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के संवाद के दौरान एक कर्मचारी नेता ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया कि आप कर्मचारियों के बार- बार आग्रह करने पर भी नहीं मिलते है। जिसके जबाव में गहलोत ने सचिन पायलट का नाम लिए बिना तंज कसते हुए कहा था कि अब मैं मिलने लगा हूं।

उन्होंने कहा था, “पहले कभी उपचुनाव, कभी राज्यसभा चुनाव कभी कोरोना आ गया था। एक बड़ा कोरोना तो हमारी पार्टी के अंदर भी आ गया है।”

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lok Sabha Election 2024: एकनाथ शिंदे ने जारी की शिवसेना के 8 उम्मीदवारों की लिस्ट, कोल्हापूर में संजय और शाहू महाराज के बीच टक्कर

राज्य ब्यूरो, मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपनी पार्टी शिवसेना के उम्मीदवारों की पहली सूची आज जारी की। आठ प्रत्याशियों की इस सूची में सिर्फ रामटेक क्षेत्र का एक प्रत्याशी बदला गया है, बाकी पुराने सांसदों को ही टिकट दिया गया है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now