Rajasthan News- गहलोत ने किसे कहा कोरोना? पायलट कैंप की तरफ से भी आया जवाब

Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बीच सियासी घमासान जारी है। हाल ही में गहलोत ने पायलट का नाम लिए बगैर उन पर निशाना सा

4 1 55
Read Time5 Minute, 17 Second

Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बीच सियासी घमासान जारी है। हाल ही में गहलोत ने पायलट का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साथा था। एक वीडियो सामने आया था जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कह रहे हैं कि महामारी के बाद पार्टी में ‘बड़ा कोरोना’ आ गया है। इन सबके बीच पायलट कैंप ने इसका जवाब देते हुए कहा कि अगर वाकई में कोरोना (Corona) है और ये जानलेवा है तो जल्द से जल्द वैक्सीन की जरूरत है।

कांग्रेस विधायक और सचिन पायलट के विश्वासपात्र वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा, “कोरोना आ गया है, तो टीकाकरण की आवश्यकता है। अगर सही समय पर सही टीका नहीं आया, तो परिणाम पूरे राजस्थान के लिए घातक होंगे।” राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के बड़े कोरोना ने हमारी पार्टी में प्रवेश किया है टिप्पणी पर वेद प्रकाश ने कहा कि अगर वाकई में कोरोना है और ये जानलेवा है तो जल्द से जल्द वैक्सीन की जरूरत है। समय पर नहीं आई वैक्सीन तो होगा बड़ा नुकसान।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

अदिति रॉय हैदरी और सिद्धार्थ ने की गुपचुप सगाई, तस्वीर में इंगेजमेंट रिंग की फ्लॉन्ट

Aditi Rao Hydari Siddharth Engaged: कई दिनों से अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की खबरें सामने आ रही थी. ऐसा दावा किया जा रहा था कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now