Pilot vs Gehlot- अशोक गहलोत के ‘कोरोना कमेंट’ पर सचिन पायलट ने किया रिएक्ट! बोले- 32 सलाखों के पीछे जीभ को कंट्रोल में रखना जरूरी

Rajasthan: राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और कांग्रेस (Congress) नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बीचछिड़ी जुबानी जंग के बीच पायलट का कहना है कि अपनी जुबान को नियंत्रण में रखना चाहिए। <

4 1 56
Read Time5 Minute, 17 Second

Rajasthan: राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और कांग्रेस (Congress) नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बीचछिड़ी जुबानी जंग के बीच पायलट का कहना है कि अपनी जुबान को नियंत्रण में रखना चाहिए।

जीभ को कंट्रोल में रखना जरूरी- Sachin Pilot

कांग्रेस MLA सचिन पायलट ने कहा, “32 सलाखों के पीछे बिना हड्डी की जो जीभ है उसे संतुलित करना बहुत जरूरी होता है। मुंह से निकली हुई बात कभी वापस नहीं आती। राजनीति में मैंने मेरे स्वर्गीय पिताजी से बहुत कुछ सीखा है और राजनीति के अखाड़े में बड़े-बड़ों को पटखनी देते हुए देखा है।”

सचिन पायलट ने आगे कहा, “जब-जब चुनाव आते हैं, हम एक दूसरे का विरोध करते हैं। यह मुद्दों के आधार पर किया जाना चाहिए। पिछले 5 दिनों में मैंने जिन विषयों पर बात की, वे किसानों, युवाओं के मुद्दों पर आधारित थे। किसी पर व्यक्तिगत हमले नहीं हुए। व्यक्तिगत हमलों में लिप्त होना और अभद्र भाषा बोलना आसान है।”

Ashok Gehlot ने सचिन पायलट को कहा था कोरोना

आपसी खींचातानी के बीच बुधवार (19 जनवरी 2023) को अशोक गहलोत ने सचिन पायलट की तुलना कोरोना से की थी। सीएम का एक वीडियो सामने आया था जिसमें गहलोत कह रहे हैं कि महामारी के बाद पार्टी में ‘बड़ा कोरोना’ आ गया है। उन्होंने कहा था, “पहले कभी उपचुनाव, कभी राज्यसभा चुनाव कभी कोरोना आ गया था। एक बड़ा कोरोना तो हमारी पार्टी के अंदर भी आ गया है।”

जिसके जवाब में शनिवार को कांग्रेस विधायक और सचिन पायलट के विश्वासपात्र वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि अगर कोरोना आ गया है, तो टीकाकरण की आवश्यकता है। अगर सही समय पर सही टीका नहीं आया, तो परिणाम पूरे राजस्थान के लिए घातक होंगे।

Sachin Pilot करंट वाले नेता

इससे पहले कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक सुचित्रा आर्य ने सचिन पायलट को करंट वाला नेता बताते हुए कहा था कि पायलट एक किसान के बेटे हैं और इनको आपके दुख और दर्द का जितना पता है वो आजतक जो नेता बने हैं, उनको किसी को पता नहीं होगा। उन्होंने कहा, “एमएलए और एमपी तो हर आदमी बन सकता है लेकिन करंट वाला राजनीतिज्ञ और नेता नहीं बन सकता। नेता बनने में बहुत समय लगता है। करंट वाला एक ही नेता जो वो सचिन पायलट है।”

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Riyan Parag, IPL 2024: मैच्योर हो चुका नॉर्थ-ईस्ट का ये क्रिकेटर, IPL में मचा रहा धमाल... टीम इंडिया में जल्द होगी एंट्री!

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now