ऑस्ट्रेलिया में दिखा पीएम मोदी का अलग अंदाज, जयपुर की जलेबी का किया जिक्र, बोले- इसका कोई जवाब नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान सिडनी में करीब 20 हजार भारतीय मूल के लोगों को संबोधित किया. भारत और ऑस्ट्रेलिया के रिश्तों पर बात करते हुए पीएम ने कहा कि भारत-ऑस्ट्रेलिया का रिश्ता भरोसे और सम्मान पर टिका हुआ है

4 1 34
Read Time5 Minute, 17 Second

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान सिडनी में करीब 20 हजार भारतीय मूल के लोगों को संबोधित किया. भारत और ऑस्ट्रेलिया के रिश्तों पर बात करते हुए पीएम ने कहा कि भारत-ऑस्ट्रेलिया का रिश्ता भरोसे और सम्मान पर टिका हुआ है. वहीं, अपने जलेबी प्रेम को लेकर उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में जयपुर की जलेबी का भी जिक्र किया. पीएम ने कहा कि इसका कोई जवाब नहीं.

बता दें प्रधानमंत्री मोदी आखिरी बार करीब 9 साल पहले 2014 में ऑस्ट्रेलिया गए थे, जिसके बाद अब साल 2023 में एक बार फिर उनका ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना हुआ है. अपने संबोधन के दौरान पीएम ने ऑस्ट्रेलिया वासियों की तारीफ करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलियावासी भारत की विविधता को खुले तौर से स्वीकारते हैं. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया की जगहों के बारें में बात करते हुए कहा कि हैरिस पार्क कई लोगों के लिए हरीश पार्क हो जाता है.

डाकघर की इस बचत योजना का महिलाओं को मिल रहा फायदा, जानिए इस योजना के बारे में

Press Conference में PM Modi पर क्या बोले Satish Poonia ? PM Modi in Sydney |BJP |Rajasthan Election

UPSC Result 2022: शिक्षक और वकील के बेटों का कमाल, जिद के आगे मंजिल पड़ी बौनी, सिविल सर्विसेज में लहराया परचम

पीएम मोदी ने हैरिस पार्क स्थित इंडियन रेस्टॉरेंट में मिलने वाली जयपुर स्वीट्स की जलेबी का जिक्र करते हुए कहा कि हैरिस पार्क में मिलने वाली जयपुर स्वीट्स की जलेबी की बात ही अलग है. पीएम ने कहा कि उसका कोई जवाब नहीं है. इस दौरान उनका जलेबी प्रेम साफ नजर आया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन के दौरान हैरिस पार्क में स्थित चटकाज की चाट का जिक्र करते हुए कहा कि वैसे मैंने सुना है कि हैरिस पार्क में चटकाज की चाट भी मिलती है.

इसके अतिरिक्त पीएम मोदी ने कई अहम घोषणाएं करते हुए कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक-दूसरे की डिग्रियों को मान्यता देने की बात भी आगे बढ़ी है, जिसका दोनों देशों के छात्रों को सीधे तौर पर फायदा मिल सकेगा.

.

Tags: Narendra modi, PM Modi, Rajasthan news

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Dimple Yadav Nomination: ड‍िंपल यादव ने मैनपुरी सीट से दाखि‍ल क‍िया नामांकन, तीसरे चरण में सात मई को होगा मतदान

एएनआई, मैनपुरी। लोकसभा चुनाव में मैनपुरी संसदीय सीट पर इस बार का घमासान पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है। सपा के टिकट पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी और वर्तमान सांसद डिंपल यादव ताल ठोक रही हैं। ड‍िंपल यादव (Dimple Yadav) ने मंग

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now