Video- जिला प्रमुख की जनसुनवाई, भीड़ जुटाने के लिए कराया अश्लील डांस, डांसर के ठुमकों पर झूमे ग्रामीण

राजस्थान की राजनीति (Rajasthan Politics) में रोजाना नए-नए कारनामे सामने आ रहे हैं. अब भतरपुर का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो में एक प्रोफेशनल डांसर स्टेज पर डांस करते हुए दिखाई दे रही है. डांसर ने यह डांस जिला प्रमुख क

4 1 40
Read Time5 Minute, 17 Second

राजस्थान की राजनीति (Rajasthan Politics) में रोजाना नए-नए कारनामे सामने आ रहे हैं. अब भतरपुर का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो में एक प्रोफेशनल डांसर स्टेज पर डांस करते हुए दिखाई दे रही है. डांसर ने यह डांस जिला प्रमुख की ओर से की गई जनसुनवाई से पहले किया था. बताया जा रहा है कि जनसुनवाई के कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए डांसर को बुलाया गया था. जनसुनवाई के इस कार्यक्रम में लगाए गए बैनर पर जिला प्रमुख और पंचायत समिति के उप प्रधान तथा सरपंच का फोटो भी लगा था.

जानकारी के अनुसार मामला भरतपुर जिले की नदबई पंचायत समिति की ग्राम पंचायत करीली का है. वहां मंगलवार को जिला प्रमुख जगत सिंह की तरफ से जनसुनवाई की गई थी. कार्यक्रम के दौरान वहां एक महिला डांसर से डांस करवाया गया. इस दौरान वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई. बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक ने डांस का लुत्फ उठाया. जनसुनवाई का आयोजन ग्राम पंचायत सरपंच की ओर से किया गया था.

Sachin Vs Gehlot: निर्णायक मोड़ पर Congress की सियासत, आलाकमान के साथ 26 मई को Delhi में बैठक

छाछ की राबड़ी बनी बाड़मेर के इस होटल की पहचान, देशी जायके के दीवाने हुए लोग

UPSC Result 2023 : क्लर्क के बेटे ने UPSC में पाई सफलता, सेल्फ स्टडी के दम पर हासिल किया मुकाम

जनसुनवाई मंगलवार को दोपहर 1 बजे हुई थी बताया जा रहा है कि यह जनसुनवाई मंगलवार को दोपहर 1 बजे हुई थी. उससे पहले ही सुबह भीड़ को इकट्ठा करने और लोगों को मौके पर मौजूद बनाए रखने के लिए महिला डांसर ने कई गानों पर डांस दिखाया. कार्यक्रम में पीछे लगे पोस्टर में जिला प्रमुख जगत सिंह सहित पंचायत समिति के उप प्रधान और वहां सरपंच का फोटो भी लगा था. इस दौरान ग्रामीणों ने डांसर के डांस के जमकर वीडियो बनाए. बाद में उनको सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि जिला प्रमुख जगत सिंह बीजेपी से जुड़े हैं. सिंह कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे नटवर सिंह के बेटे हैं. जगत पहले कामां से विधायक रह चुके हैं. उसके बाद उन्होंने बसपा का दामन थाम लिया था. फिर पंचायत चुनाव से पहले वापस बीजेपी में आ गए. बीजेपी में आते ही वे जिला प्रमुख बन गए. बीजेपी नेता जगत सिंह अपने बेबाक बयानों के लिए भी काफी चर्चित रहते हैं.

.

Tags: Latest viral video, Rajasthan news, Rajasthan Politics

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

SSC JE Bharti 2024: जेई के 966 पदों पर निकली भर्ती, ssc.gov.in पर करें आवेदन; ये है लास्ट डेट

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने जूनियर इंजीनियर (जेई) की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दिया है। 966 पदों पर भर्ती के लिए वेबसाइट ssc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 18 अप्रैल है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now