RBSE 10th Result 2023- 12वीं के बाद अब कब तक आएंगे 10वीं के नतीजे ? देख लें संभावित तिथि

RBSE 10th Result 2023 Expected Release Date and Time: राजस्थान बोर्ड 12वीं के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं. अब 10वीं के परीक्षार्थियों को इंतजार है कि, उनके रिजल्ट कब तक जारी किए जाएंगे. इस संबंध में बोर्ड ने किसी भी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की

4 1 36
Read Time5 Minute, 17 Second

RBSE 10th Result 2023 Expected Release Date and Time: राजस्थान बोर्ड 12वीं के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं. अब 10वीं के परीक्षार्थियों को इंतजार है कि, उनके रिजल्ट कब तक जारी किए जाएंगे. इस संबंध में बोर्ड ने किसी भी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में रिज़ल्ट आने के संभावित तिथि बताई जा रही है. बता दें कि रिजल्ट आने के बाद स्टूडेंट्स उसे अधिकारिक वेबसाइट rajeduboard.rajasthan.gov.in पर चेक कर सकेंगे. वहीं रिजल्ट संबंधी लेटेस्ट अपडेट के लिए बोर्ड के सोशल मीडिया हैंडल्स पर विज़िट करते रहें.

रिपोर्ट्स के अनुसार आरबीएसई राजस्थान बोर्ड 10वीं के परिणाम जून माह के पहले सप्ताह तक जारी किए जा सकते हैं. हांलाकि सटीक स्थितियों का ऐलान बोर्ड की ओर से जल्द किया जा सकता है. रिजल्ट जारी होने के बाद उसे कैसे चेक करें, इसकी जानकारी नीचे दी जा रही है.

IDBI Recruitment 2023: आईडीबीआई बैंक में नौकरी की भरमार, 34000 मिलेगी सैलरी, ग्रेजुएट करें अप्लाई

PM Modi Rajasthan visit: पीएम मोदी के राजस्थान दौरे पर मची सियासी हलचल | Rajasthan Politics | BJP

Wrestlers' Protest: पहलवानों के समर्थन में उतरे बाबा रामदेव, कहा- बृजभूषण पर गंभीर आरोप, तुरंत होनी चाहिए गिरफ्तारी

रिजल्ट आने के बाद सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट rajeduboard.rajasthan.gov.in पर जाएं. अब होमपेज पर उपलब्ध 10वीं परीक्षा परिणाम के लिंक पर क्लिक करें. इसके बाद अपना रोल नंबर और मांगी गई जानकारी दर्ज करें. रिज़ल्ट आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा.

इससे पहले राजस्थान बोर्ड 10वीं की परीक्षा 16 मार्च से 3 अप्रैल तक आयोजित की गई थी. जिसमें तक़रीबन 9 लाख अभ्यर्थी शामिल हुए थे. शिक्षा मंत्री जल्द ही 10वीं का रिजल्ट जारी करने की डेट घोषित कर सकते हैं.

IIRF Rankings 2023: 1,000 से अधिक शिक्षण संस्थानों की रैंकिंग जारी, ये सेंट्रल यूनिवर्सिटी है टॉप पर UPSC Results 2022: IPS की बेटी, IIT से बीटेक, UPSC में तीसरी रैंक, 5वें प्रयास में बनीं IAS

.

Tags: Board Results, RBSE

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lok Sabha Election 2024: एकनाथ शिंदे ने जारी की शिवसेना के 8 उम्मीदवारों की लिस्ट, कोल्हापूर में संजय और शाहू महाराज के बीच टक्कर

राज्य ब्यूरो, मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपनी पार्टी शिवसेना के उम्मीदवारों की पहली सूची आज जारी की। आठ प्रत्याशियों की इस सूची में सिर्फ रामटेक क्षेत्र का एक प्रत्याशी बदला गया है, बाकी पुराने सांसदों को ही टिकट दिया गया है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now