Post Office ने अलर्ट के बावजूद पकड़ा दी शख्स को 130 किलो ‘ड्रग्स’, मची खलबली, डाकिया बोला- हमें जानकारी नहीं

ड्रग्स (Drugs) की तस्करी के लिए नए-नए तरीके अपनाए जा रहे हैं। पोस्ट ऑफिस (Post Office) के जरिए ड्रग्स की सप्लाई का मामला सामने आया है। गुरूग्राम में राजस्व खुफिया निदेशालय (DRI) द्वारा कुछ दिनों पहल

4 1 124
Read Time5 Minute, 17 Second

ड्रग्स (Drugs) की तस्करी के लिए नए-नए तरीके अपनाए जा रहे हैं। पोस्ट ऑफिस (Post Office) के जरिए ड्रग्स की सप्लाई का मामला सामने आया है। गुरूग्राम में राजस्व खुफिया निदेशालय (DRI) द्वारा कुछ दिनों पहले जारी किए गए अलर्ट के बावजूद एक डाकघर ने लगभग 130 किलोग्राम ड्रग्स एक व्यक्त को पकड़ा दी।

कंबोडिया से पहुंचे थे पैकेट

कंबोडियाई राजधानी नोम पेन्ह से 13 पैकेट में पहुंचे। गुरुग्राम में इन्हें एक व्यक्ति को सौंपा जाना था। द इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक डीआरआई ने 20 जनवरी को चीफ पोस्टमास्टर जनरल (सीपीएमजी), हरियाणा सर्किल, अंबाला के कार्यालय को इन वस्तुओं को रखने के लिए एक अलर्ट भेजा क्योंकि उनमें संदिग्ध “प्रतिबंध” था। सूत्रों ने कहा कि सामग्री संभावित रूप से पार्टी ड्रग्स है। CPMG ने उसी दिन गुरुग्राम के सहायक अधीक्षक डाक ओम प्रकाश को 13 स्पीड पोस्ट लेखों की डिलीवरी रोकने को पत्र लिखा गया था।

इसके बाद सीपीएमजी कार्यालय को 24 जनवरी को बताया गया कि यह सामान 23 जनवरी नोडल डिलीवरी सेंटर ने दे दिए थे। इसके बाद हरियाणा सर्कल ने बाद में ओम प्रकाश से “स्पष्टीकरण” मांगा और उन्हें पांच दिनों के लिए छुट्टी पर भेज दिया।

इस मामले में सीपीएमजी मीरा रंजन त्शेरिंग ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। वहीं दो पोस्टमैन प्रमोद कुमार और बिक्कू कुमार ने कथित तौर पर एक व्यक्ति को आइटम सौंपे थे। उन्होंने दावा किया कि एक व्यक्ति उन पैकेट को लेने आया था जिसे बाद उन्हें पैकेट सौंप दिए गए। दोनों को डीआरआई द्वारा 31 जनवरी को दिल्ली जोनल यूनिट में पेश होने के लिए बुलाया गया है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

मंडी सीट पर ठाकुर बनाम ठाकुर... कंगना के सामने क्या प्रतिभा सिंह को उतारेगी कांग्रेस, अगले फैसले का सभी को इंतजार

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, शिमला। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) ने कहा कि कांग्रेस जल्द ही लोकसभा व उप चुनावों के लिए टिकटों का एलान कर देगी। बीते रोज दिल्ली में आयोजित समन्वय समिति की बैठक में इसको लेकर विस्तृत चर्चा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now