बैंक में निकली हैं नौकरी, आपके लिए कौनसी है फिट; ये रहीं पूरी डिटेल

इंडियन बैंक ने स्पेशलिस्ट पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. योग्य उम्मीदवार इंडियन बैंक की आधिकारिक साइट indianbank.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. यह भर्ती अभियान संगठन में 18 पदों को भरेगा. ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख 29

4 1 68
Read Time5 Minute, 17 Second

इंडियन बैंक ने स्पेशलिस्ट पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. योग्य उम्मीदवार इंडियन बैंक की आधिकारिक साइट indianbank.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. यह भर्ती अभियान संगठन में 18 पदों को भरेगा. ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख 29 मई, 2023 तक है. पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरण के लिए नीचे पढ़ें.

Vacancy Details

कुल पद: 18

प्रोडक्ट मैनेजर: 5 पद

टीम लीड : 7 पद

चार्टर्ड अकाउंटेंट : 6 पद

Eligibility Criteria उम्मीदवार जो ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध डिटेल नोटिफिकेशन के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की चेक कर सकते हैं. 1 मई, 2023 तक कैंडिडेट्स की न्यूनतम आयु 25 साल होनी चाहिए. वहीं अधिकतम आयु सीमा 35 साल रखी गई है. आयु सीमा में छूट के लिए नोटिफिकेशन जरूरी पढ़े. सीए पद को छोड़कर अन्य पदों के लिए 3 से 5 साल का एक्सपीरिएंस भी मांगा गया है. बी.ई/ बी.टेक/ सीए/ एम.टेक/ एमबीए (मार्केटिंग एंड सेल्स) और/ या एमसीए/ एम.एससी आइटी डिग्रीधारक अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

Selection Process फाइनल सेलेक्शन योग्यता, एक्सपीरिएंस, योग्यता और बातचीत/ इंटरव्यू के दौरान प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा. बातचीत/ इंटरव्यू इस उद्देश्य के लिए गठित एक समिति द्वारा आयोजित किया जाएगा. इन पदों पर सेलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स को को अनुबंध के आधार पर रखा जाएगा.

यहां पर करें आवेदन मुख्य महाप्रबंधक (सीडीओ और सीएलओ), इंडियन बैंक कॉर्पोरेट कार्यालय, एचआरएम विभाग, भर्ती अनुभाग 254-260, अव्वई शुनमुगम सलाई, रोयापेट्टा, चेन्नई, तमिलनाडु. परन- 600014. सभी आवेदकों को एक बार इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करके इसके नोटिफिकेशन को पढ़ने की सलाह देता है. कृपया जाकर अच्छे से जांच कर लें.

Application Fees आवेदन फीस 1000 रुपये है. ज्यादा संबंधित डिटेल के लिए उम्मीदवार इंडियन बैंक की आधिकारिक साइट देख सकते हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lok Sabha Election 2024: जातीय संतुलन साध रहे BJP प्रत्याशी, जिनका टिकट कटा उनसे ले रहे आशीर्वाद

राज्य ब्यूरो, रांची। भारतीय जनता पार्टी ने राज्य की जिन 13 सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित किए हैं वहां प्रचार के पहले मतदाता समूह तक पहुंचने की तैयारी हो रही है। जहां पार्टी ने वर्तमान सांसद का टिकट काट कर नए प्रत्याशी को मौका दिया है वहां जातीय स

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now