IPL 2023- Rinku Singh की चमत्‍कारिक पारी की फैन हुई ये हसीना, युवा क्रिकेटर के लिए किया स्‍पेशल ट्वीट

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क।Rinku Singh American Star Fan Kendra Lust IPL 2023।कोलकाता नाइट राइडर्स की बैकबोन रिंकू सिंह ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच विनिंग पारी खेलकर हर जगह सुर्खियां बटोर ली है। बता

4 1 171
Read Time5 Minute, 17 Second

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क।Rinku Singh American Star Fan Kendra Lust IPL 2023।कोलकाता नाइट राइडर्स की बैकबोन रिंकू सिंह ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच विनिंग पारी खेलकर हर जगह सुर्खियां बटोर ली है। बता दें कि गुजरात के खिलाफ केकेआर टीम को आखिरी ओवर में 29 रन की जरूरत थी।

इस वक्त ऐसा लग रहा था कि ये मैच केकेआर के हाथ से निकल गया है, लेकिन रिंकी सिंह ने यश दयाल की 5 गेंदों पर लगातार छक्के जड़े और टीम को ये ऐतिहासिक जीत दिलाई। इस पारी के बाद फिल्मी सितारों से लेकर कई दिग्गजों ने रिंकू की जमकर तारीफ की। इस लिस्ट में रिंकू के कद्रदानों में अमेरिकी पॉन स्टार भी शामिल है, जिसने उनकी तस्वीर शेयर कर एक खास मैसेज लिखा है।

Rinku Singh की चमत्कारिक पारी ने जीता इस अमेरिकी स्टार का दिल

swarnimbharatnews

दरअसल, 25 साल के रिंकू सिंह ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ चमत्कारिक पारी खेली और सिर्फ केकेआर टीम का नहीं, बल्कि अपने माता-पिता का दिल जीत लिया। उनकी पूरी दुनिया में चर्चा चरम पर है। हर कोई उनकी जिंदगी की कहानी को जानने के लिए काफी बेताब है। किंग खान से लेकर रणवीर सिंह ने उनकी जमकर तारीफ की। इस लिस्ट में अमेरिकी पॉर्न स्टार केंड्रा लस्ट का नाम भी शामिल है। केंड्रा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर रिंकू सिंह के साथ फोटोशॉप्ड तस्वीर शेयर कर लिखा, रिंकू द किंग।

Rinku Singh: जानें कौन हैं अर्जुन सिंह? अलीगढ़ के Rinku Singh की तरक्की के पीछे है जिनका बड़ा हाथ

रिंकू ने 5 गेंदों पर जड़े 5 गगनचुंबी छक्के

बता दें कि गुजरात टाइटंस ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 204 रन बनाए। इसके जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही। केकेआर टीम ने 28 रन पर टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए थे।

वेंकटेश अय्यर और कप्‍तान नीतीश राणा ने टीम की पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन गुजरात के कप्‍तान राशिद खान ने 17वें ओवर में हैट्रिक लेकर कोलकाता को हार की तरफ धकेल दिया। केकेआर को अंतिम 6 गेंदों पर 29 रन की जरूरत थी। ऐसे में उमेश यादव ने यश दयाल के ओवर की पहली गेंद पर एक रन लेकर रिंकू सिंह को स्ट्राइक दी। इसके बाद रिंकू ने 5 गेंदों पर 5 छक्के जड़ कोलकाता नाइट राइडर्स को ऐतिहासिक जीत दिलाई।

Edited By: Priyanka Joshi

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Vaibhav Lakshmi Aarti: शुक्रवार के दिन करें वैभव लक्ष्मी जी की आरती, होंगी सभी इच्छाएं पूरी

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now