Atique Ahmed History- 18 साल बाद सच साबित हुआ पूजा पाल का श्राप, शादी के नौ दिन बाद अतीक ने उजाड़ दी थी मांग

प्रयागराज, स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता: विधायक राजू पाल से विवाह के बाद से पूजा पाल का संघर्ष का दौर शुरू हो गया था। शादी के नौ दिन बाद ही मांग उजड़ी तो वह टूट गई थीं। रो-रो कर माफिया अतीक और उसके परिवार को कोसा था। उस समय माफिया को श्

4 1 192
Read Time5 Minute, 17 Second

प्रयागराज, स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता: विधायक राजू पाल से विवाह के बाद से पूजा पाल का संघर्ष का दौर शुरू हो गया था। शादी के नौ दिन बाद ही मांग उजड़ी तो वह टूट गई थीं। रो-रो कर माफिया अतीक और उसके परिवार को कोसा था। उस समय माफिया को श्राप दिया था कि उनके निर्दोष पति की जिस तरह हत्या हुई है, एक दिन भगवान इसकी सजा जरूर देगा। ऐसा अंत होगा, जिसे पूरी दुनिया देखेगी। आखिर में पूजा का श्राप सच साबित हो गया, भले ही 18 वर्ष लग गए हों।

बात 2004 की है। शहर पश्चिमी विधानसभा सीट पर उपचुनाव था। इस सीट पर उपचुनाव इसलिए हो रहा था कि यहां का विधायक अतीक अहमद फूलपुर संसदीय सीट से सांसद चुन लिया गया था। सपा के टिकट से अतीक का छोटा भाई अशरफ उतरा तो बहुजन समाज पार्टी ने राजू पाल पर दांव लगाया।

अतीक और अशरफ को पूरा यकीन था कि वह चुनाव जीत जाएंगे, लेकिन हो गया उल्टा। राजू पाल ने बाजी मार दी। यह बात दोनों भाइयों को नागवार गुजरी। विधायक बनने के कुछ दिन बाद ही जनवरी 2005 में राजू पाल ने पूजा पाल से विवाह कर लिया। इसके बाद तो अतीक और अशरफ बौखला गए। राजू पाल की बढ़ती लोकप्रियता को वह बर्दाश्त नहीं कर पाए और 25 जनवरी 2005 को सरेआम विधायक राजू पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

शव से लिपटकर राेई थी पूजा पाल

नौ दिन में ही पूजा पाल के मांग उजड़ गई। पति के शव से लिपटकर पूजा पाल ने रो-रो कर कहा था कि उनके पति का क्या दोष था। निर्दाेष पति को जिस तरह अतीक अहमद, अशरफ और उसके गुर्गाें ने मारा है, भगवान एक दिन इसकी सजा उन सभी को देगा।

इसके बाद कभी उबर नहीं पाया

पूजा पाल का यह श्राप माफिया अतीक अहमद और उसके परिवार पर ऐसा लगा कि इसके बाद माफिया कभी उबर नहीं पाया। देखते-देखते माफिया की जमीन खिसकती गई। वर्तमान में उसका बड़ा बेटा उमर लखनऊ, छोटा अली नैनी जेल में बंद हैं। असद अहमद 13 अप्रैल को एसटीएफ की मुठभेड़ में ढेर हो चुका है। 15 अप्रैल को अतीक और अशरफ की भी हत्या हो गई है।

अतीक के दोनों छोटे बेटे भी बाल गृह में हैं। पत्नी शाइस्ता फरार है। अशरफ की पत्नी भी फरार है। अतीक और अशरफ की मौत के बाद विधायक पूजा पाल ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि जो जैसा करता है, वैसा ही भरता है। हमेशा इतिहास खुद को दोहराता है और इंसान के कर्माें का फल इसी धरती पर मिलता है। इसके अलावा उन्होंने और कुछ नहीं बोला।

सीबीआई कोर्ट में चल रहा मुकदमा

विधायक राजू पाल हत्याकांड का मुकदमा सीबीआई लखनऊ कोर्ट में चल रहा है। इसमें माफिया अतीक अहमद, अशरफ आरोपित थे। कई और भी इसमें आरोपित हैं। यह मुकदमा अंतिम चरण में पहुंच चुका है। जल्द ही इस पर निर्णय भी आ सकता है।

Edited By: Shivam Yadav

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lok Sabha Election: JDU ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, नीतीश कुमार ने इन नेताओं को दी बड़ी जिम्मेदारी

राज्य ब्यूरो, पटना। जदयू ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची तय कर दी है। चुनाव के भिन्न-भिन्न चरणों के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में तब्दीली होती रहेगी। वहीं, सभी चरणों में बनने वाले स्टार प्रचारकों की सूची में मु्ख्यमंत्री नीतीश कुमार अनिवार्य रू

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now