42 साल की श्वेता तिवारी बोल्डनेस में देती हैं बेटी को मात, लेटेस्ट तस्वीरें देख फटी रह गईं लोगों की आंखें

नई दिल्ली, स्वर्णिम भारत न्यूज़। Shweta Tiwari Bold Photos: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्वेता ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक की फिल्मों में काम किया है।

4 1 171
Read Time5 Minute, 17 Second

नई दिल्ली, स्वर्णिम भारत न्यूज़। Shweta Tiwari Bold Photos: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्वेता ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक की फिल्मों में काम किया है। एक्टिंग के साथ श्वेता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से बवाल मचाती हैं। इसी बीच एक बार फिर से श्वेता का लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में हैं।

श्वेता तिवारी ने फिर गिराईं बिजलियां

swarnimbharatnews

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में 42 साल की श्वेता का लुक बस देखते ही बन रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने रॉयल ब्लू और सिल्वर कलर की हॉट हाई थाई स्लिट वनपीस ड्रेस पहनी है।

श्वेता की ये ड्रेस उनपर काफी जच रही है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस का लुक बस देखते ही बन रहा है। इस दौरान श्वेता ने अपने बालों को ओपन रखा है। इसके साथ ही उन्होंने अपने कानों में काफी बड़े इयरिंग्स कैरी किए हैं। वहीं, उनका लाउड मेकअप उन्हें काफी हॉट बना रहा है। इन तस्वीरों पर कमेंट कर यूजर्स उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

श्वेता ने टू पी में वायरल हुईं थी तस्वीरें

swarnimbharatnews

बता दें कि हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में 42 साल की श्वेता पिंक कलर के स्विमसूट में स्विमिंग पूल में चिल करती नजर आईं थीं। इस दौरान उन्होंने अपने बालों में एक व्हाइट कलर का फूल लगाया था, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था।

वहीं, एक फोटो में श्वेता किलर पोज देती दिख रहीं थीं। इन फोटोज में श्वेता के साथ उनका बेटा रेयांश भी उनके साथ पूल में मस्ती करता नजर आ रहा था।

Edited By: Priti Kushwaha

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Patna To Delhi Train- पटना-आरा और दानापुर से नई दिल्ली के चलेगी स्पेशल ट्रेन, जानिए स्टेशन-रूट और टाइमिंग

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। होली के उपरांत राज्य से वापस लौटने वाले यात्रियों के लिए पटना एवं आरा से 29 मार्च को आनंद विहार एवं नई दिल्ली के लिए कई गाड़ियां चलाई जाएंगी। पटना-आनंद विहार सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन 29 मार्च को पटना से 16 बजे

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now