Nysa Devgan ने मां काजोल संग किया ऐसा बर्ताव, वायरल वीडियो देख लोगों ने मारा ताना- बोले क्या संस्कार हैं

नई दिल्ली, स्वर्णिम भारत न्यूज़। Nysa Devgn Viral Video: मुंबई में हाल ही में ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ की ग्रैंड ओपनिंग हुई, जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई सितारों ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाए।

दो दिन चले इस इ

4 1 193
Read Time5 Minute, 17 Second

नई दिल्ली, स्वर्णिम भारत न्यूज़। Nysa Devgn Viral Video: मुंबई में हाल ही में ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ की ग्रैंड ओपनिंग हुई, जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई सितारों ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाए।

दो दिन चले इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा से लेकर जीजी हदीद और कई बड़े सितारे अपने पार्टनर और फैमिली के साथ शामिल हुए। इसी इवेंट में काजोल भी अपनी बेटी नीसा देवगन के साथ पहुंची थीं।

उन्होंने मीडिया कैमरा के लिए जमकर पोज भी दिए, लेकिन अब हाल ही में नीसा और काजोल का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से काजोल की लाडली को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

सबके सामने नीसा देवगन ने काजोल के साथ किया ऐसा बर्ताव

नीता अंबानी-मुकेश अंबानी के इस इवेंट पर कई स्टार्स किड्स पहुंचे थे। सुहाना खान से लेकर आर्यन खान तक ने इस खास मौके पर जहां मीडिया कैमरा के लिए जमकर पोज दिए, तो वहीं नीसा देवगन सबके सामने नखरे दिखाए।

मां काजोल ने नीसा से ये गुजारिश की कि वह मीडिया कैमरा के लिए पोज करें, लेकिन अजय देवगन की लाडली ने ये करने से साफ इनकार कर दिया और मां का हाथ छोड़कर वह आगे बढ़ गई। नीसा देवगन का ये अंदाज सोशल मीडिया पर फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आया, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का शिकार होना पड़ा।

नीसा देवगन को सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा भड़क गया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये अपनी मां के साथ कितनी मीन है, कोई भी आदर नहीं है बड़ो का'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आज की जनरेशन को अपने माता-पिता के साथ फोटो क्लिक करवाने में कोई दिलचस्पी नहीं है'।

swarnimbharatnews

अन्य यूजर ने लिखा, 'ये आज कल के बच्चे कैसे सबके सामने अपने माता-पिता का अनादर करते हैं'। सोशल मीडिया पर एक अन्य यूजर ने लिखा, 'काजोल बोलती थीं कि वह अपने बच्चों के साथ काफी सख्त हैं, आज दिख गया कि वह कितनी सख्त हैं'।

swarnimbharatnews

swarnimbharatnews

19 साल की उम्र में बेहद बोल्ड हैं नीसा देवगन

नीसा देवगन ने भले ही अब तक बॉलीवुड में अपनी शुरुआत न की हो, लेकिन वह फैशन में काफी आगे हैं। नीसा की अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें वायरल होती हैं। काजोल की लाडली 19 साल की उम्र में बेहद बोल्ड हैं।

Edited By: Tanya Arora

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

सबसे बड़े लोकतंत्र का उत्सव कल से शुरू, पहले चरण में 21 राज्य की 102 सीटों पर दांव

Lok Sabha Election 2024: आखिर वह घड़ी आ ही गई जब लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग शुरू होगी. शुक्रवार को इस बार के लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान होना है. पहले चरण में 21 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 102 संसदीय सीटों पर मतदान होगा. इसके अलावा पह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now