California Shooting- पीड़ितों के सम्मान में झुकेगा अमेरिकी ध्वज, राष्ट्रपति जो बाइडेन ने दिए आदेश

राष्ट्रपति जो बाइडन (President Joe Biden) ने रविवार को कैलिफोर्निया के मॉन्टेरी पार्क में सामूहिक गोलीबारी के पीड़ितों के सम्मान में सार्वजनिक भवनों पर सभी अमेरिकी झंडे आधे झुकाए रखने का आदेश दिया।

4 1 57
Read Time5 Minute, 17 Second

राष्ट्रपति जो बाइडन (President Joe Biden) ने रविवार को कैलिफोर्निया के मॉन्टेरी पार्क में सामूहिक गोलीबारी के पीड़ितों के सम्मान में सार्वजनिक भवनों पर सभी अमेरिकी झंडे आधे झुकाए रखने का आदेश दिया। व्हाइट हाउस के एक बयान में कहा गया है कि राष्ट्रपति जो बाइडन ने निर्देश दिया है कि 21 जनवरी 2023 को मॉन्टेरी पार्क कैलिफोर्निया (Monterey Park in California) में हुई हिंसा के पीड़ितों के सम्मान के निशान के रूप में 26 जनवरी को सूर्यास्त तक झंडे उतारे जाएं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Himachal News: खुशखबरी! तीसरी वैकल्पिक सड़क से लद्दाख पहुंचना हुआ और आसान, रंग लाई 20 साल की कड़ी मेहनत

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मनाली।Himachal Pradesh News: सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) की 20 साल की मेहनत रंग लाई है। बीआरओ ने सड़कों का जाल बिछाते हुए लद्दाख में सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण निम्मू-पद्दुम-दारचा सड़क को जोड़ दिया है। 13 बीआरटीएफ की ओ

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now