शादी के बाद मालूम चला पत्नी का ऐसा राज, पति के पैरों तले खिसक गई जमीन

Trending News: कभी-कभी जिंदगी में ऐसे तूफान आते हैं, जो इंसान को अंदर तक तोड़ देते हैं. ऐसा ही हुआ ब्रिटेन के एक कपल के साथ. अब शख्स ने पत्नी को लेकर हैरान कर देने वाली कहानी शेयर की है. उसको पत्नी से जुड़ा ऐसा राज मालूम हुआ, जिसको जानकर उसके होश

4 1 71
Read Time5 Minute, 17 Second

Trending News: कभी-कभी जिंदगी में ऐसे तूफान आते हैं, जो इंसान को अंदर तक तोड़ देते हैं. ऐसा ही हुआ ब्रिटेन के एक कपल के साथ. अब शख्स ने पत्नी को लेकर हैरान कर देने वाली कहानी शेयर की है. उसको पत्नी से जुड़ा ऐसा राज मालूम हुआ, जिसको जानकर उसके होश उड़ गए. दिलचस्प बात है कि इस राज का पता उसकी बीवी को भी नहीं था. वह खुद सच्चाई सामने आने के बाद हैरान रह गई.

यूके मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन के एक कपल ने अपनी कहानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर शेयर की है. इस कपल ने बताया कि कैसे एक डीएनए टेस्ट ने उनकी शादीशुदा जिंदगी में तहलका मचा दिया. इस टेस्ट के जरिए न सिर्फ उनकी पत्नी के बारे में हैरतअंगेज बात पता चली बल्कि सास और मां का संबंध भी मालूम चल गया.

की थी दूसरी शादी

इस शख्स की पहली शादी नहीं चली. इसके बाद उसने एक तलाकशुदा महिला से दूसरी शादी की. पहली शादी से दोनों के ही बच्चे हैं. इसके बाद इस शख्स के मन में वंशावली यानी फैमिली ट्री के बारे में जानने की ख्वाहिश जागी. उसने एक डीएनए टेस्ट किट खरीदी. जांच में पता चला कि उसकी पत्नी दरअसल उसकी मौसेरी बहन है. इतना ही नहीं उसकी मां और उसकी पत्नी की मां दूर के रिश्ते में बहनें लगती हैं.

सोशल मीडिया पोस्ट में इस शख्स ने लिखा, उसका परिवार और पत्नी का परिवार एक ही इलाके से है. पहले से ही उनके संबंध थे. जब डीएनए टेस्ट उजागर हुआ तो उसने फैमिली ट्री बनाने की शुरुआत की. इसके बाद तो जैसे रिश्तों पर ढकी परत हटती चली गई. DNA रिपोर्ट में सामने आया कि उसकी मां और सास का डीएनए आपस में मिलता है. जब तलाश की गई तो मालूम चला कि सास और मां दोनों सौतेली बहनें हैं. इस दलील का आधार यह था कि शख्स के नाना आशिक मिजाज शख्स थे और उनके कई महिलाओं के साथ अफेयर्स थे.

लेकिन इतना बड़ा सच सामने आने के बाद भी इस शख्स और उसकी पत्नी ने साथ रहने का फैसला किया है. उसने पोस्ट में लिखा कि वह इस बारे में कभी परिवार के बाहर बात नहीं करेगा. सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस शख्स को ऐसा ही करने को कहा.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

मऊ, गाजीपुर, बलिया... मुख्तार अंसारी की मौत से क्या लोकसभा चुनाव में होगा ध्रुवीकरण?

Mukhtar Ansari Muslim Votebank: रौबदार मूंछें, चश्मे के पीछे से झांकती वो तेज आंखें, सफेद कुर्ते के ऊपर काले रंग का गमछा या सदरी... कुछ इसी अंदाज में आपने माफिया मुख्तार अंसारी को देखा होगा. जैसे-जैसे कानून का शिकंजा कसता गया, जेल में टाइम कटता गय

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now