WATCH- अलादीन की कालीन की तरह आसमान में उड़ा सोफा! यूजर्स ने ऐसे ले लिए मजे

Sofa In The Sky: आपने TV पर कई बार अलादीन (Aladin) की उड़ती हुई कालीन देखी होगी लेकिन आज हम आपको उड़ता हुआ सोफा (Flying Sofa) दिखाते हैं. हवा में उड़ती हुई इस चीज को गौर से देखिए. पहली नजर में शायद अंदाजा ना लगा पाएं लेकिन ये हमारे घर में रखे फर्न

4 1 87
Read Time5 Minute, 17 Second

Sofa In The Sky: आपने TV पर कई बार अलादीन (Aladin) की उड़ती हुई कालीन देखी होगी लेकिन आज हम आपको उड़ता हुआ सोफा (Flying Sofa) दिखाते हैं. हवा में उड़ती हुई इस चीज को गौर से देखिए. पहली नजर में शायद अंदाजा ना लगा पाएं लेकिन ये हमारे घर में रखे फर्नीचर का हिस्सा है. ये सोफा है जो आसमान में उड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. ये वीडियो तुर्की (Turkiye) की राजधानी अंकारा (Ankara) का है, जहां इन दिनों खतरनाक बवंडर ने भारी तबाही मचा रखी है. उसी तबाही का सबूत ये वीडियो है. लगभग 35 मंजिला इमारत के एक अपार्टमेंट की बालकनी से ये सोफा उड़ता हुआ आता है और पास की इमारतों के बीच गिरता है.

यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

आसमान में सोफे को उड़ता देख एक यूजर ने कहा कि जरा सोचिए आप अपनी खिड़की खोलते हैं और आपकी तरफ कोई सोफा उड़कर आ रहा है. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि कल्पना करिए कि आपको एक उड़ता हुआ सोफा आकर लगे, आप इससे बुरी तरह घायल हो सकते हैं.

लोगों को आई अलादीन की याद

वहीं, एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए अलादीन का जिक्र किया. उसने लिखा कि अलादीन का रीमेक बनाना चाहिए, ये उसके ट्रांसपोर्ट का अपडेटेड वर्जन है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसा केवल तुर्की में ही हो सकता है. ट्विटर यूजर ने मजे लेते हुए ये भी लिखा कि मैं तो इस उड़ने सोफे पर बैठना पसंद करूंगा.

तूफान से मची तबाही

गौरतलब है कि बीते 17 मई को तुर्की की राजधानी अंकारा में भयंकर तूफान आया था. तूफान को लेकर अंकारा के मेयर ने ट्वीट किया था कि मौसम विज्ञान से मिले आंकड़ों के अनुसार, अंकारा में हवा की गति 78 किमी प्रति घंटे तक पहुंचने की संभावना है. मैं आपसे सावधान रहने की अपील करता हूं. इस कुछ यूजर्स ने रिएक्शन देते हुए कमेंट किया था कि पिछले 50 साल में उन्होंने ऐसा तूफान नहीं देखा.

जरूरी खबरें

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Vaibhav Lakshmi Aarti: शुक्रवार के दिन करें वैभव लक्ष्मी जी की आरती, होंगी सभी इच्छाएं पूरी

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now