एयरपोर्ट पर 6 kg कपड़े पहन कर पहुंची महिला, अधिक सामान के जुर्माने से बचने की कोशिश

Australia Airports: एक एयरलाइन पैसेंजर ने हाल ही में अतिरिक्त सामान के शुल्क देने से बचने के लिए बहुत मेहनत की. उसने अपने सूटकेस के वजन को कम करने के लिए उसमें पैक किए गए कई कपड़े पहन लिए. हालांकि, यह तरीका कारगर सिद्ध नहीं हुआ और उसे जुर्माना भरन

4 1 72
Read Time5 Minute, 17 Second

Australia Airports: एक एयरलाइन पैसेंजर ने हाल ही में अतिरिक्त सामान के शुल्क देने से बचने के लिए बहुत मेहनत की. उसने अपने सूटकेस के वजन को कम करने के लिए उसमें पैक किए गए कई कपड़े पहन लिए. हालांकि, यह तरीका कारगर सिद्ध नहीं हुआ और उसे जुर्माना भरना पड़ा.

19 वर्षीय एड्रियाना ओकाम्पो मेलबर्न से ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में अपने घर जाने के लिए एयरलाइन जेटस्टार में यात्रा कर रही थी. यह महसूस करने के बाद कि उसका कैरी-ऑन लगेज सात किलो की अधिकतम वजन सीमा से अधिक हो गया है, उसने अतिरिक्त सामान शुल्क से बचने के लिए अपने सभी एक्सट्रा कपड़े पहन लिए. उसे देख उसकी सहेली ने भी ऐसा ही किया, क्योंकि उसका सामान भी सीमा से अधिक था.

वायरल हुए एक वीडियो में लड़की ने टी-शर्ट, जैकेट, जंपर्स और ट्राउजर सहित लगभग छह किलो कपड़ों पर ढेर लगा दिया. साउत वेस्ट न्यूज सर्विस से बात करते हुए, ओकाम्पो ने कहा कि यह करने की कोशिश करते समय वह 'भालू की तरह' लग रही थी.

क्या कहा महिला यात्री ने? ओकाम्पो ने कहा, ‘हमने सोचा कि बैग से वजन कम करने का एकमात्र तरीका यह है कि अगर हम बैग के कपड़े खुद पर डाल ले और हमने अपने जैकेट और कोट पहनना शुरू कर दिया. जैकेट और जंपर्स की परतों के साथ-साथ मैंने बैगी ट्राउज़र पहन रखा था और उनमें टी-शर्ट और अपना आईपैड भरा था.’ हालाँकि, ऐसी मेहनत वाली कोशिश के बाद भी उनका सामान सीमा से 1 किलो से अधिक रह गया. एयरलाइन ने उन्हें बताया कि उन्हें 65 डॉलर का जुर्माना भरना होगा.

पहले भी एक पैसेंजर ने की थी ऐसी कोशिश 2019 में इसी तरह की एक घटना में, एक फिलिपिनो एयरलाइन यात्री ने अपने बैग के वजन को 6.5 किलोग्राम तक लाने के लिए लगभग 2.5 किलोग्राम कपड़े पहने थे. उसने फेसबुक पर एक प्रफुल्लित करने वाली तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें उसे लगभग पांच जोड़ी पैंट और कई टी-शर्ट और जैकेट पहने हुए नजर आ रहा था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lok Sabha Election 2024: जातीय संतुलन साध रहे BJP प्रत्याशी, जिनका टिकट कटा उनसे ले रहे आशीर्वाद

राज्य ब्यूरो, रांची। भारतीय जनता पार्टी ने राज्य की जिन 13 सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित किए हैं वहां प्रचार के पहले मतदाता समूह तक पहुंचने की तैयारी हो रही है। जहां पार्टी ने वर्तमान सांसद का टिकट काट कर नए प्रत्याशी को मौका दिया है वहां जातीय स

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now