बस्ती में लग्जरी गाड़ी से बकरी चुराने वाले गैंग का खुलासा, सरगना अरेस्ट

4 1 25
Read Time5 Minute, 17 Second

यूपी के बस्ती में पुलिस ने स्कॉर्पियो गाड़ी से बकरियां चुराने वाले गैंग का खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि इस बकरी चोर गैंग ने अब तक हजारों बकरियां स्कॉर्पियो गाड़ी से चोरी कर बेचा दी है. वैसे तो चोर किसी घर में चोरी करता है तो उसकी नजर कीमती सामान पर ही होती है. मगर बस्ती जनपद में चोरों के एक ऐसे गैंग का खुलासा हुआ है जो 20 लाख की गाड़ी लेकर अबतक 2000 बकरियों की चोरी कर चुका है.

पलक झपकते गाड़ी में भर लेते थे बकरियां
बताया जाता है कि यह गैंग इतना शातिर था कि रात के अंधेरे में पलक झपकते ही बकरियों के झुंड को स्कॉर्पियो में भरकर फुर्र हो जाते थे. हाल ही में बस्ती जनपद के हरैया थाना क्षेत्र में एक गांव से बड़ी संख्या में बकरियों की चोरी का मामला सामने आया था. जब पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल शुरू की तो इस गैंग का खुलासा हुआ.

बकरी चोर गिरोह का सरगना धराया
इस गैंग के सरदार को हरैया थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है. इस गैंग ने अभी तक सौ, दो सौ नहीं बल्कि हजारों बकरियां चोरी कर उन्हें महंगे दामों पर बाजार में बेच दिया है. पिछले कई दिनों इनकी करतूत से बकरी पालने वाले लोग परेशान थे.

Advertisement

28 मार्च को आठ बकरियों की हुई थी चोरी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गिरोह ने 28 मार्च को रेवरादास गांव में नकाब लगाकर आठ बकरियां चोरी की थी और उसी रात अमारी बाजार के रहने वाले अनीस कुमार के यहां रात में कुछ लोग ताला तोड़ रहे थे. तभी इसकी जानकारी ग्रामीणों को हुई. यह सूचना पुलिस को देने पर पुलिस वहां पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक लग्जरी गाड़ी और चाकू आदि बरामद किया गया.

दिन में रेकी, रात में चोरी
गिरफ्तार चोर गोंडा के कोतवाली थाना अंतर्गत दमदरा का रहने वाला ऐनुल हक है. उसने स्वीकार किया कि उसी वाहन से उसके गिरोह के सदस्यों के साथ उसने रेवरादाास गांव से बकरियां चुराई थी. उसने पुलिस को बताया कि वे लोग दिन में गांव में जाकर रेकी करते थे. रात में स्कॉर्पियो से जाकर बकरियां चोरी करते थे.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Punjab Weather Update: आधी रात में झमाझम बरसे बादल, दांव पर किसानों की साल भर की मेहनत; कृषि विशेषज्ञों ने दी ये सलाह

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, लुधियाना। Punjab Weather Update:पंजाब में सोमवार देर रात जालंधर व अमृतसर सहित कई जिलों में तेज वर्षा हुई। रात साढ़े दस बजे के बाद जब तेज हवा के साथ वर्षा शुरू हुई तो किसानों की नींद उड़ गई।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now