IND vs NZ- बू्ंदाबांदी ही होगी या बारिश भी कराओगे, शुभमन गिल से उनके पिता ने क्यों कही थी ये बात; राहुल द्रविड़ का खुलासा

Shubhman Gill and Rahul Dravid Interview: न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया (Team India) के ओपनर शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। इस दौरान उन्होंने एक डबल

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

Shubhman Gill and Rahul Dravid Interview: न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया (Team India) के ओपनर शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। इस दौरान उन्होंने एक डबल सेंचुरी और एक शतक जड़ा। एक वक्त था जब टीम इंडिया (Team India) के ओपनर अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदलने में नाकामयाब हो रहा था। वह 50-60 रन बनाकर आउट हो रहे थे।

इससे शुभमन गिल (Shubhman Gill) के पिता लखविंदर गिल (Lakhwinder Gill) नाखुश थे। उन्होंने अपने बेटे से कहा कि केवल बूंदाबांदी ही करोगे या बारिश भी होगी। न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ आखिरी वनडे के बाद टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने बीसीसीआई टीवी पर इसका खुलासा किया। उन्होंने कहा कि अब गिल के पिता उनसे खुश होंगे। इसपर शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने कहा कि तीसरे वनडे में शतक से उनके पिता खुश नहीं होंगे।

शुभमन गिल के पिता ने क्या कहा?

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने शुभमन गिल (Shubman Gill) से बात करते हुए कहा, ” जब शुभमन अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन 50-60 रन की पारी को शतक में नहीं बदल पा रहे थे तो उनके पिता ने कहा, ‘शुभमन क्या आप केवल बूंदाबांदी ही दिखाओगे या बारिश और तूफान भी दिखाओगे। मुझे लगता है कि उनके पिता पिछले एक महीने के प्रदर्शन से खुश होंगे। वास्तव में उन्होंने बारिश कराई है।”

शुभमन गिल के पिता खुश नहीं होंगे

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने पिछले छह एकदिवसीय मैचों में तीन शतक बनाए हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि इंदौर में 22 ओवर खेलने के बाद आउट होने के बाद उनके पिता खुश नहीं होंगे। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि वह इस मैच को लेकर बहुत खुश होंगे क्योंकि वह निश्चित रूप से मुझसे कहेंगे मुझे इस मैच में और खेलना चाहिए था और बड़ा स्कोर बनाना चाहिए था।” राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने आगे कहा, ” आप बहुत सही हाथों में हैं।”

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

सनातन धर्म पर विवाद : टूटे आईने में सही शक्ल नहीं दिखती

Hindu Dharma and Sanatan Dharma: सच में आज की तारीख में स्वामी विवेकानंद (Swami Vivekananda) से उद्भट विद्वान सनातन (Sanatan) को जानने वाला भारत ही नहीं, शायद विश्व में कोई दूसरा नहीं है। हमारा सनात

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now