मैं जिंदा हूं और ठीक हूं... Heath Streak ने अपनी मौत की खबर को बताया अफवाह, कहा- झूठ बोलने वाला मांफी मांगे

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान हीथ स्ट्रीक के निधन की खबर आई थी। हालांकि, उन्हीं के साथी क्रिकेटर ने इस खबर की पुष्टि की थी। बाद में हेनरी ओलंगा ने सोशल मीडिया पर पोस्टकर मौत की खबर को अफवाह बताया। हेनरी ने लिखा, "

4 1 116
Read Time5 Minute, 17 Second

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान हीथ स्ट्रीक के निधन की खबर आई थी। हालांकि, उन्हीं के साथी क्रिकेटर ने इस खबर की पुष्टि की थी। बाद में हेनरी ओलंगा ने सोशल मीडिया पर पोस्टकर मौत की खबर को अफवाह बताया। हेनरी ने लिखा, "थर्ड अंपायर ने उन्हें वापस भेज दिया और वह जिंदा हैं।" वहीं, खुद हीथ स्ट्रीक ने भी इस खबर को फेक बताया है।

मिड डे के अनुसार, बुधवार को सुबह जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान हीथ स्ट्रीक ने लिखा, "मैं जीवित हूं और ठीक हूं। मैं यह जानकर बहुत परेशान हूं कि किसी के गुजर जाने जैसी बड़ी बात बिना पुष्टि के फैलाई जा सकती है, खासकर हमारे सोशल मीडिया के युग में।"

कैंसर से पीड़ित चल रहे हैं स्ट्रीक

स्ट्रीक ने एक व्हाट्सएप संदेश में कहा, "मेरा मानना ​​है कि सूत्र को माफी मांगनी चाहिए। मैं इस खबर से आहत हूं।" बता दें कि स्ट्रीक का पहले दक्षिण अफ्रीका में इलाज चल रहा था। उन्होंने भारत के तीन शीर्ष ऑन्कोलॉजिस्टों से भी परामर्श लिया। वह कैंसर से पीड़ित हैं।

हेनरी ओलंगा ने दी जानकारी

गौतलब हो कि जिम्बाब्‍वे के महान क्रिकेटर हीथ स्‍ट्रीक के निधन की खबर उस वक्त अफवाह निकली, जब हेनरी ओलंगा ने इसे खारिज कर दिया। पहले हेनरी ने ही ट्वीट कर उनके मौत की खबर की पुष्टि की थी। अब फिर से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर इस खबर को फेक बताया।

2000 से 2004 तक की टीम की कप्तानी

बता दें कि जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान हीथ स्‍ट्रीक ने 2000 से 2004 के बीच टीम की कप्‍तानी की थी। 12 साल के अंतरराष्‍ट्रीय करियर में स्‍ट्रीक ने 65 टेस्‍ट और 189 वनडे मैच खेले। इस दौरान उन्‍होंने कई मौकों पर जिंबाब्‍वे क्रिकेट की प्रतिष्‍ठा को अकेले की उठाया। वो जिंबाब्‍वे के एकमात्र क्रिकेटर हैं, जिन्‍होंने 100 टेस्‍ट विकेट लिए हैं।

Edited By: Umesh Kumar

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jharkhand News: चुनाव से पहले विश्व हिन्दू परिषद में बड़ा फेरबदल, आलोक कुमार अध्यक्ष और बजरंग बागड़ा बने विहिप के केंद्रीय महामंत्री

जागरण संवाददाता, रांची। विश्व हिंदू परिषद की केंद्रीय प्रबंध समिति एवं प्रन्यासी मंडल की बैठक में सोमवार को विहिप के नए अध्यक्ष का चुनाव किया गया। अयोध्या के कारसेवकपुरम में चल रही तीन दिवसीय बैठक के दूसरे दिन अंतिम सत्र में चुनाव के बाद नए अध्यक

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now