Asia Cup 2023- यह सब क्या है... KL Rahul के सेलेक्शन पर श्रीकांत ने उठाए सवाल, चयनकर्ताओं को लगाई लताड़

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज के. श्रीकांत ने आगामी एशिया कप 2023 के लिए 17 सदस्यीय टीम में अनफिट केएल राहुल का चयन करने के लिए चयन पैनल की आलोचना की है। श्रीकांत ने कहा कि अगर कोई खिलाड़ी अनफिट है तो उसे ना चुने

4 1 50
Read Time5 Minute, 17 Second

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज के. श्रीकांत ने आगामी एशिया कप 2023 के लिए 17 सदस्यीय टीम में अनफिट केएल राहुल का चयन करने के लिए चयन पैनल की आलोचना की है। श्रीकांत ने कहा कि अगर कोई खिलाड़ी अनफिट है तो उसे ना चुनें।

दरअसल, टीम की घोषणा करने समय मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने पुष्टि की कि एक समस्या के कारण राहुल के एशिया कप के पहले दो मैच में भाग नहीं ले सकने की संभावना है। इस कारण से राहुल के बैकअप के रूप में संजू सैमसन को चुना गया है। हालांकि, अगरकर ने राहुल की बीमारी के बारे में नहीं बताया।

"फिट नहीं तो क्यों लिया टीम में"

श्रींकात ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "ऐसा कहा जा रहा है कि केएल राहुल को कोई परेशानी है। अगर आपको कोई परेशानी है तो उन्हें टीम में न चुनें। अगर चयन के दौरान कोई खिलाड़ी फिट नहीं है तो आपको उसे नहीं चुनना चाहिए। यही हमारी नीति थी।"

"यह सब क्या है"

उन्होंने आगे कहा, "उस दिन चयन का, यदि कोई खिलाड़ी फिट नहीं है, तो उसे न चुनें। यदि आप उसे विश्व कप के लिए चुनना चाहते हैं, तो उसे विश्व कप के लिए चुनें। यह एक अलग मुद्दा है। अब वे कह रहे हैं कि वह कुछ समय बाद खेल सकता है। इसीलिए हमने ट्रैवलिंग रिजर्व के रूप में संजू सैमसन को चुना है। यह सब क्या है।''

कन्फ्यूज्ड हैं चयनकर्ता

श्रीकांत ने कहा, " आप एशिया कप जैसा टूर्नामेंट खेलने जा रहे हैं। चयनकर्ता कन्फ्यूज्ड हैं। आप पिछले दो सीजन से फाइनल तक नहीं पहुंच पाए हैं। अगर आपको फाइनल तक पहुंचना है तो बेहतरीन खेल खेलना होगा।"

बता दें कि राहुल आईपीएल 2023 के दौरान चोट लगने से परेशान थे। चोट लगने के चलते उन्हें आईपीएल से बाहर होना पड़ा। साथ ही कई सीरीज का हिस्सा भी नहीं रहे। हालांकि, इंग्लैंड में सर्जरी करवाने के बाद एनसीए में रिहैब पर थे, जहां उन्हें फिट घोषित किया गया।

Edited By: Umesh Kumar

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Quiz: बताएं आखिर वो कौन सी जीव है, जो जन्म से लेकर मृत्यु तक सोता ही नहीं है?

General Knowledge Quiz: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आज के समय में किसी भी परीक्षा को पास करने के लिए जनलर नॉलेज (General Knowledge) और करेंट अफेयर्स (Current Affairs) की बेहद जरूरत होती है. इनसे जुड़े कई सवाल एसएससी, बैंकिग, रेलवे व अन्य कॉम्पिटेट

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now