Rohit Sharma Fan Breaches IPL Security- आईपीएल सुरक्षा में दूसरी बार बड़ी चूक... रोहित और ईशान डरे, देखें VIDEO

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

Rohit Sharma Fan Breaches IPL Security: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन में हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (MI) टीम का खराब प्रदर्शन जारी है. टीम ने अब तक जीत का खाता नहीं खोला है. उसने अपने अब तक खेले गए सभी तीन मैच गंवाए हैं. तीसरा मैच सोमवार (1 अप्रैल) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था.

इस मुकाबले में संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स (RR) 6 विकेट से जीत दर्ज की. मगर इसी मुकाबले में एक अजीब वाकया देखने को मिला. इसी दौरान इस सीजन में दूसरी बार खिलाड़ियों की सुरक्षा में एक बड़ी चूक देखने को मिली है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: हार्दिक पंड्या ने लगाई हार की हैट्रिक... राजस्थान ने घर में घुसकर रौंदा, पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचे

रोहित और ईशान के पीछे जा पहुंचा दर्शक

एक दर्शक मैदान में घुसकर रोहित शर्मा और ईशान किशन तक पहुंच गया था. तब रोहित स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे और ईशान विकेटकीपिंग कर रहे थे. अचानक अपने पीछे किसी बाहरी व्यक्ति को देखकर पहले रोहित और फिर ईशान डर गए थे.

Advertisement

उस दर्शक ने रोहित को गले लगाया. इसके बाद ईशान के गले लग गया. इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड आए और उन्होंने पकड़कर उस दर्शक को मैदान के बाहर किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस तरह यह आईपीएल और खिलाड़ियों की सुरक्षा में दूसरी बार बड़ी चूक हुई है.

मैदान में घुसकर फैन ने कोहली को पकड़ लिया था

इससे पहले भी इस सीजन में ऐसा ही एक वाकया हो चुका है, जब एक् दर्शक इसी तरह मैदान में घुसा था. यह वाकया 25 मार्च बेंगलुरु मैच में देखने को मिला था. तब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने पंजाब किंग्स (PBKS) को 4 विकेट से हराया था. इसी मैच में जब विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे, तब एक दर्शक अचानक उनके पास पहुंच गया था.

Virat Kohli Fan Breaches IPL Security

वो सीधे कोहली के पास जा पहुंचा और पैरों में जाकर गिर गया. उस फैन ने कोहली के पैर छुए. उसके पीछे सिक्योरिटी पर्सन भी दौड़कर आए. एक गार्ड ने उस फैन को उठाया. मगर तभी उस फैन ने कोहली को पकड़ लिया. फिर पीछे से दूसरा सिक्योरिटी गार्ड आया और फिर उस दर्शक को पकड़कर बाहर ले गए.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Gujarat: गुजरात में नाराज क्षत्रियों को मनाने में जुटी सरकार, पुरुषोत्तम रुपाला के बयान से कैसे घिरी BJP?

राज्य ब्यूरो, अहमदाबाद। गुजरात के राजकोट में क्षत्रिय अस्मिता महासम्मेलन के बाद अब राजपूत समाज की संस्थाओं की संकलन समिति व करणी सेना में विवाद उत्पन्न हो गया है। करणी सेना महिला मोर्चा की अध्यक्ष पदमिनी बा ने कहा कि संकलन समिति भाजपा के साथ मिलक

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now