Apple iPhone 14 पर बंपर डिस्काउंट, फ्लिपकार्ट दे रहा हजारों की बचत का मौका

Apple iPhone 14 Discount Offer: अगर आप Apple iPhone 14 को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं क्योंकि आपका बजट नहीं बन पा रहा है तो अब आप बड़ी आसानी से ऐसा कर सकते हैं. दरअसल फ्लिपकार्ट पर इसके 256GB वेरिएंट की खरीदारी पर अच्छा डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है जि

4 1 30
Read Time5 Minute, 17 Second

Apple iPhone 14 Discount Offer: अगर आप Apple iPhone 14 को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं क्योंकि आपका बजट नहीं बन पा रहा है तो अब आप बड़ी आसानी से ऐसा कर सकते हैं. दरअसल फ्लिपकार्ट पर इसके 256GB वेरिएंट की खरीदारी पर अच्छा डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है जिसके बारे में हर ग्राहक को जानकारी होनी ही चाहिए. चलिए फिर इस ऑफर के बारे में जान लेते हैं.

कहां पर मिल रहा है डिस्काउंट ऑफर

अगर बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो ये Flipkart पर दिया जा रहा है. इस ऑफर में काफी भारी बचत की जा सकती है. आपको बता दें कि Apple iPhone 14 (Blue, 256 GB) मॉडल की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 79,900 रुपये ऑफर की जा रही है. जाहिर सी बात है ये कीमत हर किसी के बजट में फिट नहीं होती है. हालांकि असल कीमत पर 13 परसेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है ऐसे में ग्राहकों को काफी फायदा हो जाता है. अगर बात करें डिस्काउंट के बाद की कीमत की तो ग्राहकों को महज 68,999 रुपये ही चुकाने पड़ते हैं. ग्राहक तकरीबन 11 हजार रुपये बचा सकते हैं.

एक्सचेंज ऑफर का ले सकते हैं लाभ

Apple iPhone 14 (Blue, 256 GB) वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 68,999 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है, हालांकि ये कीमत तब है जब आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं लेते हैं. दरअसल इस वेरिएंट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट की तरफ से पूरे 50,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो की खरीदारी के लिए काफी कम कीमत चुकानी पड़ेगी. हालांकि एक्सचेंज ऑफर का डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करेगी. ऐसे में अगर आप कोई पुराना फोन बदलकर ये मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आप काफी पैसे बचा सकते हैं और आपको फिर आईफोन के इस वेरिएंट के लिए कम कीमत चुकानी पड़ेगी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Gujarat: गुजरात में नाराज क्षत्रियों को मनाने में जुटी सरकार, पुरुषोत्तम रुपाला के बयान से कैसे घिरी BJP?

राज्य ब्यूरो, अहमदाबाद। गुजरात के राजकोट में क्षत्रिय अस्मिता महासम्मेलन के बाद अब राजपूत समाज की संस्थाओं की संकलन समिति व करणी सेना में विवाद उत्पन्न हो गया है। करणी सेना महिला मोर्चा की अध्यक्ष पदमिनी बा ने कहा कि संकलन समिति भाजपा के साथ मिलक

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now