गाड़ियां चोरी से बचाएगा Jio का ये डिवाइस, गाड़ी भेजेगी रियल टाइम लोकेशन

Jio GPS Device: Jio ने कुछ समय पहले ही JioMotive डिवाइस लॉन्च किया है. ये डिवाइस कार ऑनर्स के लिए वरदान की तरह है. ये प्रोडक्ट कार के OBD पोर्ट से जुड़ता है और प्लग-एन-प्ले डिवाइस के रूप में काम करता है. आपको बता दें कि कार चोरी की बढ़ती घटनाओं को

4 1 29
Read Time5 Minute, 17 Second

Jio GPS Device: Jio ने कुछ समय पहले ही JioMotive डिवाइस लॉन्च किया है. ये डिवाइस कार ऑनर्स के लिए वरदान की तरह है. ये प्रोडक्ट कार के OBD पोर्ट से जुड़ता है और प्लग-एन-प्ले डिवाइस के रूप में काम करता है. आपको बता दें कि कार चोरी की बढ़ती घटनाओं को ध्यान में रखते हुए ये डिवाइस बेहद ही जरूरी है. आज हम आपको इसकी खासियत और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं.

कितनी है कीमत

JioMotive (2023) की भारत में कीमत 4,999 रुपये है और इसे अमेज़न और रिलायंस डिजिटल ई-कॉमर्स साइटों के माध्यम से खरीदा जा सकता है. इच्छुक खरीदारों के लिए यह डिवाइस Jio.com और अन्य आउटलेट्स पर भी उपलब्ध होगा, Jio पहले साल के लिए मुफ्त सब्सक्रिप्शन दे रहा है और बाद में सब्सक्रिप्शन की कीमत 599 रुपये प्रति वर्ष होगी.

JioMotive (2023): फीचर्स

प्लग-एन-प्ले डिवाइस: JioMotive एक साधारण प्लग-एन-प्ले डिवाइस है, जिसे किसी भी कार के OBD-II पोर्ट से जोड़ा जा सकता है. यह पोर्ट आमतौर पर सभी कारों में स्टीयरिंग व्हील के नीचे उपलब्ध होता है. एक बार खरीदने के बाद, आपको इसे इंस्टॉल करने के लिए किसी तकनीशियन की आवश्यकता नहीं है, यह एक DIY डिवाइस है.

रियलटाइम कार ट्रैकिंग: JioThings ऐप की मदद से कार का पता 24×7 पता लगाया जा सकेगा.

जियो-फेंसिंग और टाइम फेंसिंग: कार मालिक किसी भी आकार की जियोफेंस बनाने में सक्षम होंगे और प्रवेश या निकास पर तुरंत अलर्ट प्राप्त कर सकेंगे.

Jio पर लॉक: JioMotive डिवाइस केवल Jio सिम के साथ काम करता है और आपको अतिरिक्त सिम लेने की आवश्यकता नहीं है. आपका प्राथमिक Jio स्मार्टफोन प्लान आपके JioMotive के लिए भी इस्तेमाल हो सकता है.

व्हीकल हेल्थ ट्रैकिंग: 100 डीटीसी अलर्ट के साथ कार की हेल्थ ऐप पर अपडेट की जा सकती है.

ड्राइविंग बिहेवियर एनालिसिस: एक बार इंस्टॉल हो जाने पर, ड्राइवर के ड्राइविंग बिहेवियर का विश्लेषण किया जाएगा और ऐप पर प्रदर्शित किया जाएगा.

अन्य विशेषताएं: कार में वाई-फाई, टोइंग, टेम्परिंग और एक्सीडेंट अलर्ट, स्पीड ट्रैकिंग जैसे फीचर भी मिल जाएंगे.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IPL 2024 RCB vs SRH Match Highlights: क्रिकेट इतिहास की सबसे बुरी धुलाई... 4 गेंदबाजों ने मिलकर लुटा दिए 235 रन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now